फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: टॉम मूडी ने कहा, स्टीव स्मिथ पिंजरे में बंद शेर हैं जो हमले के लिए तैयार हैं

IND vs AUS: टॉम मूडी ने कहा, स्टीव स्मिथ पिंजरे में बंद शेर हैं जो हमले के लिए तैयार हैं

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट में जूझने वाले स्टीव स्मिथ का समर्थन करते हुए कहा कि यह स्टार बल्लेबाज पिंजरे में बंद शेर है जो हमले के लिए तैयार है। इंटरनेशनल...

IND vs AUS: टॉम मूडी ने कहा, स्टीव स्मिथ पिंजरे में बंद शेर हैं जो हमले के लिए तैयार हैं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Jan 2021 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट में जूझने वाले स्टीव स्मिथ का समर्थन करते हुए कहा कि यह स्टार बल्लेबाज पिंजरे में बंद शेर है जो हमले के लिए तैयार है। इंटरनेशनल क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले स्मिथ पहले दो टेस्ट में सिर्फ 10 रन बना पाए हैं और मूडी ने कहा कि वह बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार हैं।

मूडी ने 'ईएसपीएन क्रिकइंफो' से कहा कि आपको उसका रिकॉर्ड देखना चाहिए, वह बड़ी पारी खेलने के करीब है, इससे अच्छे प्रदर्शन की गारंटी नहीं मिलती लेकिन यह आपको बताता है कि पिंजरे में शेर बंद है जो हमला करने को तैयार है और वह नए साल में रन बनाए यह सुनिश्चित करने के लिए उससे अधिक प्रतिबद्ध कोई और नहीं होगा।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने दिए संकेत, सिडनी टेस्ट में देखने को मिल सकती है स्लेजिंग

उन्होंने कहा कि (केन) विलियमसन, (विराट) कोहली और स्मिथ को लेकर हमेशा बातें होती हैं इसलिए वह यह सुनिश्चित करने को बेताब होगा कि नियमित रूप से इस बातचीत का हिस्सा बना रहे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी में गुरुवार से खेला जाएगा। चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। भारत ने एडिलेड में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला आठ विकेट से गंवाया लेकिन मेलबर्न में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम ने शानदार वापसी करते हुए कंगारू टीम को आठ विकेट से पटखनी दी थी।

भारत अगर सिडनी टेस्ट मैच को जीतकर ब्रिसबेन में होने वाले चौथे मैच में हार जाता है, तो भी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी उसके पास ही रहेगी। इसका कारण यह है कि भारत ने पिछली बार विराट कोहली की कप्तानी में सीरीज जीती थी, तो सीरीज ड्रॉ होने की सूरत उसी टीम के पास रहती है जिसके पास पहले से थी। भारत ने 2018-19 में चार मैचों की टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था।

'मेरे लिए IND-AUS मैचों से ज्यादा जरूरी बच्चों के डायपर बदलना है'