india vs australia test series virat kohli wants to end up indian team slow start habbit in foreign tour against australia - INDvsAUS: एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की इस आदत को बदलना चाहते हैं विराट कोहली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की इस आदत को बदलना चाहते हैं विराट कोहली

virat kohli photo-ht

भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि भारत विदेश दौरों में अपनी धीमी शुरूआत के लिये आलोचना झेलता रहा है लेकिन मौजूदा आस्ट्रेलिया दौरे में वह इस स्थिति को पूरी तरह बदलना चाहते हैं।

भारतीय कप्तान ने गुरूवार से शुरू हो रहे एडिलेड टेस्ट की पूर्व संध्या पर यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ भारत की शुरूआत विदेशी दौरों में धीमी रही है और इंग्लैंड तथा दक्षिण अफ्रीका के हालिया दौरों में भी ऐसा ही रहा था। लेकिन हमारी कोशिश मौजूदा दौरे में आस्ट्रेलिया की परिस्थितियों के अनुकूल खुद को जल्द ढालकर यहां अच्छी शुरूआत करने की रहेगी।”

उन्होंने कहा, “हम यहां हल्की फुल्की शुरूआत के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम सभी खिलाड़ी यहां सकारात्मक शुरूआत करना चाहते हैं और अपना खेल खुलकर दिखाना चाहते हैं। हम यहां अपना ए गेम खेलना चाहते हैं और वह भी पहले ही मैच और पहले ही दिन से जिससे आगे की सीरीज़ में भी हमें मदद मिलेगी।”

INDvsAUS: एडिलेड में जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, मैदान पर ऐसा है भारत का रिकॉर्ड

विराट ने कहा कि टीम परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने का इंतजार नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा,“ हम इसमें समय नहीं गंवा सकते हैं कि यहां की पिच कैसी है हमें शुरूआत से इसे समझकर अपने खेल में बदलाव करने होंगे। हम ऐसा पिछले दो दौरों में नहीं कर सके हैं। लेकिन हम जब भी ऐसा करते हैं जीतते हैं। हमें सीरीज़ जीतने के लिये आगे इन बातों को ध्यान रखना होगा। हमें खेल में निरंतरता लानी होगी।”

भारत ने शिकार सूंघ लिया है, बचकर रहे कंगारू टीम- ऑस्ट्रेलियाई कोच

 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia test series virat kohli wants to end up indian team slow start habbit in foreign tour against australia