फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs aus test series: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है ये बड़ा झटका

ind vs aus test series: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है ये बड़ा झटका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में टेस्ट सीरीज खेली जानी है। डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी के बाद अब ऑस्ट्रेलिया को एक और बड़ा झटका लग सकता है। टॉप बल्लेबाजों में...

ind vs aus test series: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को लग सकता है ये बड़ा झटका
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेलबर्नFri, 19 Oct 2018 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में टेस्ट सीरीज खेली जानी है। डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी के बाद अब ऑस्ट्रेलिया को एक और बड़ा झटका लग सकता है। टॉप बल्लेबाजों में शुमार उस्मान ख्वाजा चोटिल होने के कारण आठ सप्ताह तक क्रिकेट मैदान से बाहर रह सकते हैं।

ऐसे में ख्वाजा के भारत के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज में शामिल होने पर संशय है। पाकिस्तान के खिलाफ जारी टेस्ट मैच के तीसरे दिन अभ्यास के दौरान ख्वाजा को घुटने में दर्द की शिकायत हुई। ऐसे में उनके घुटने की सर्जरी होने के भी अनुमान लगाए जा रहे हैं। ख्वाजा की चोट की सर्जरी हुई और इसके बाद ये बात सामने आई कि उन्हें ठीक होने में तीन से आठ सप्ताह का समय लग सकता है।

INDvWI: गुवाहटी वनडे खेलते ही टीम इंडिया के नाम जुड़ेगा ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

INDvWI: ODI सीरीज के लिए गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया, देखें photos

ये उनकी सर्जरी की जरूरत पर भी निर्भर करता है। ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाज पीटर सिडल ने कहा कि कई खिलाड़ियों को ख्वाजा की चोट की जानकारी नहीं थी। उन्हें इसका एहसास तब हुआ, जब ख्वाजा तीसरे दिन की शुरुआत में मैदान पर टीम के साथ मौजूद नहीं हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें