फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटAUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ टीम का अहम खिलाड़ी 

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ टीम का अहम खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलिया के नए बल्लेबाज विल पुकोवस्की के कंधे में सोमवार को भारत के खिलाफ ड्रॉ रहे तीसरे टेस्ट के दौरान चोट लग गई और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुकोवस्की के दाहिने कंधे में चोट...

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ टीम का अहम खिलाड़ी 
न्यूज़ एजेंसी,सिडनी Mon, 11 Jan 2021 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के नए बल्लेबाज विल पुकोवस्की के कंधे में सोमवार को भारत के खिलाफ ड्रॉ रहे तीसरे टेस्ट के दौरान चोट लग गई और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुकोवस्की के दाहिने कंधे में चोट लगी जब भारतीय पारी के 86वें ओवर में उन्होंने गेंद को गिरकर रोकने का प्रयास किया। इसके बाद वह कुछ देर कंधा पकड़कर बैठ गए। ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी उनकी मदद को आए और ओवर के आखिर में वह मैदान से चले गए। 

Fingers crossed for the young opener #AUSvIND https://t.co/kykX20S3p5

— cricket.com.au (@cricketcomau) January 11, 2021

 

ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएट प्रेस ने कहा, 'अभी पुकोवस्की की फिटनेस के बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है।' टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पुकोवस्की ने पहली पारी में 62 रन बनाए लेकिन दूसरी पारी में दस रन पर आउट हो गए। पिछले महीने अभ्यास मैच के दौरान वह कनकशन (सिर की चोट) का शिकार हो गए थे।

पापा विराट कोहली ने कुछ इस अंदाज में दी खुशखबरी, पढ़ें उनका पूरा मैसेज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में 15 जनवरी से खेला जाना है। चार मैचों की सीरीज अभी तक 1-1 से बराबर है। ऐसे में जो भी टीम ब्रिसबेन जीतने में कामयाब होगी वह सीरीज जीत जाएगी। ऐसे में दोनों टीमें आखिरी टेस्ट मैच जीतना चाहेंगी।