DA Image
7 मार्च, 2021|10:27|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: वीवीएस लक्ष्मण ने की आर अश्विन की गेंदबाजी की तारीफ, कही ये बड़ी बात

r ashwin steve smith photo-twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारत ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न टेस्ट मैच में करारी शिकस्त दी। दूसरे टेस्ट मैच में भी बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन रहा। सीरीज में अश्विन और बुमराह की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज संघर्ष करते हुए दिखे है। अश्विन ने जिस प्रकार सीरीज में गेंदबाजी की है जिसके बाद से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी अश्विन की तारीफ करते हुए कहा उन्होंने जिस तरह का खेल दिखाया है वह काफी शानदार है। 

AUSvIND Test Series: चोटिल उमेश यादव की जगह टेस्ट टीम में शामिल किए गए टी. नटराजनः रिपोर्ट्स

लक्ष्मण ने कहा, 'उन्होंने अबतक जिस प्रकार का प्रदर्शन किया है वह काफी शानदार है। एडिलेड में स्मिथ को आउट करने से लेकर मेलबर्न तक उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया है।'  उन्होंने शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज की भी तारीफ करते हुए कहा, 'दोनों ने जिस प्रकार का प्रदर्शन दिखाया है उससे साबित होता है कि भारत का बेंच स्ट्रेन्थ कितना मजबूत है। रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी के बिना भारतीय टीम विकलांग नजर आ रही थी।' 

AUSvIND Test Series: चोटिल उमेश यादव की जगह टेस्ट टीम में शामिल किए गए टी. नटराजनः रिपोर्ट्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा। अभी तक चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है। चोट से जूझ रही टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर यह है कि रोहित शर्मा एक बार फिर टीम से जुड़ गए हैं। उनके वापस टीम में आने से भारत की बल्लेबाजी पहले से मजबूत होगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia test series sydney test match VVS Laxman praised R Ashwin bowling