DA Image
1 जनवरी, 2021|3:54|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS Test Series: टाॅम मूडी ने इस गेंदबाज को बताया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की खोज 

pic credit  icc twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारत ने मेलबर्न टेस्ट मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर लिया है। पहले टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने जिस प्रकार से ऑस्ट्रेलिया को दूसरे मैच में पटखनी दी उसके बाद हर कोई भारतीय टीम की तारीफ कर रहा है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टाॅम मूडी ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए कहा कि मोहम्मद सिराज इस दौरे पर भारत की सबसे बड़ी खोज हैं। 

अख्तर ने की इंडिया की तारीफ 'चयन के लिए धर्म नहीं, टैलेंट है जरूरी'

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए टाॅम मूडी ने कहा, 'मोहम्मद सिराज एक शानदार तेज गेंदबाज, हम फिर से एक बेहतरीन भारतीय क्रिकेटर की बात कर रहे हैं। एक सामान्य बैकग्राउंड से आने वाला यह तेज गेंदबाज, आईपीएल में सनराइजर्स और फिर बेंगलुरू के लिए खेलते-खेलते आज टेस्ट मैच खेल रहा है यह कितनी तारीफ की बात है।' उन्होंने कहा, 'मेरे लिए वह एक शानदार टेस्ट खिलाड़ी है। चाहे वह गेंदबाजी कर रहा होता है या फिर फील्डिंग, वह हमेशा रन बचाने की कोशिश करता है। वह अपनी भूमिका अच्छी तरह से समझता है। उसने सही लेंथ पर गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को चैलेंज किया।'

जानिए किन दोस्तों के साथ विराट-अनुष्का ने मनाया New Year, शेयर की फोटो

टाॅम मूडी ने कहा, 'वह काफी तेज गेंद करता है, जोकि टाॅप ऑर्डर बल्लेबाजों को परेशान कर सकता है। वह गेंद को स्विंग भी करा सकता है। वह भारत की एक बड़ी खोज है।' मोहम्मद सिराज को चोटिल मोहम्मद शमी की जगह दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला था। सिराज को अपने पहले टेस्ट मैच में 5 विकेट मिला था ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia test series sydney test match Tom Moody told siraj search for India on Australia tour