फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs AUS: मैच के दौरान अंपायर से भिड़ना ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को पड़ा भारी, आईसीसी ने दी सजा

IND vs AUS: मैच के दौरान अंपायर से भिड़ना ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को पड़ा भारी, आईसीसी ने दी सजा

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन पर भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में तीसरे दिन के खेल के दौरान अम्पायर के फैसले पर नाराजगी जताने पर मैच फीस के 15 परसेंट का जुमार्ना लगाया गया है और उनके खाते में एक डिमेरिट...

IND vs AUS: मैच के दौरान अंपायर से भिड़ना ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को पड़ा भारी, आईसीसी ने दी सजा
Tarun Singhन्यूज़ एजेंसी,सिडनी Sun, 10 Jan 2021 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन पर भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में तीसरे दिन के खेल के दौरान अम्पायर के फैसले पर नाराजगी जताने पर मैच फीस के 15 परसेंट का जुमार्ना लगाया गया है और उनके खाते में एक डिमेरिट अंक भी जोड़ दिया गया है। 

IND vs AUS: आर अश्विन ने बताया सिडनी टेस्ट मैच के पांचवें दिन क्या रहेगी टीम इंडिया की रणनीति
       
भारतीय पारी के 56वें ओवर में ऑफ स्पिनर नाथन लियोन को लगा कि उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को फॉरवर्ड शार्ट लेग पर कैच करा दिया है। अम्पायर पाल विल्सन ने नॉटआउट करार दिया। ऑस्ट्रेलिया ने रेफरल मांगा और टीवी अम्पायर ब्रूस ओक्सेनफोर्ड को भी हॉटस्पॉट या स्नीको पर कैच का कोई प्रमाण दिखाई नहीं दिया। उन्होंने मैदानी अम्पायर के फैसले को बरकरार रखा।  

नस्लभेदी टिप्पणी पर सिक्योरिटी गार्ड के रवैये से नाराज हुए आर अश्विन
       
पेन ने फैसले का विरोध किया और कुछ बड़बड़ाते रहे जिसे स्टंप्स माइक ने पकड़ लिया। पेन को अम्पायर के फैसले पर नाराजगी जताने के कारण आईसीसी आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया और उन पर मैच फीस के 15 फीसदी का जुमार्ना लगाने के साथ-साथ उनके खाते में एक डिमेरिट अंक भी जोड़ दिया गया। पेन ने अपना अपराध और जुमार्ने को स्वीकार कर लिया, इसलिए मामले में औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper