फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: ऋषभ पंत की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, रविन्द्र जडेजा पर सस्पेंस बरकरार 

IND vs AUS: ऋषभ पंत की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, रविन्द्र जडेजा पर सस्पेंस बरकरार 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम का दबदबा रहा। पहले गेंदबाज फिर बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। तीसरे दिन जहां भारतीय...

IND vs AUS: ऋषभ पंत की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, रविन्द्र जडेजा पर सस्पेंस बरकरार 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Jan 2021 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम का दबदबा रहा। पहले गेंदबाज फिर बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। तीसरे दिन जहां भारतीय बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आए वहीं गेंदबाजों को विकेट लेने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। तीसरे दिन भारत के बल्लेबाज रविन्द्र जडेजा और ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे। जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों की चोट का स्कैन किया गया। ऋषभ पंत को पहले से काफी आराम है और वो अंतिम दिन बैंटिंग कर पाएंगे। 

IND vs AUS: खिलाड़ियों के साथ हुई अभद्रता पर बीसीसीआई सख्त, राजीव शुक्ला भड़के

तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने जूझते हुए नजर आए। बैटिंग के दौरान ॠषभ पंत और रविन्द्र जडेजा चोटिल हो गए थे। पंत की चोट को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार पंत को बहुत गंभीर चोट नहीं आई है। और वह टेस्ट मैच के आखिरी दिन बल्लेबाजी कर पाएंगे। पंत के चोटिल होने के बाद ॠद्धिमान साहा भारतीय टीम के लिए विकेटकीपिंग कर रहे हैं। 

अब 10 ओवर का होगा मैच? ड्वेन ब्रावो बोले- क्रांति ला सकता है टी-10 फॉर्मेट

वहीं जडेजा की चोट को लेकर कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आई है। जडेजा भी स्टार्क की गेंद पर चोटिल हो गए थे। और वह दूसरी पारी में गेंदबाजी करने भी नहीं आए। अगर जडेजा की चोट गंभीर हुई तो भारत के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। जडेजा ने पहली पारी में चार विकेट लिया था और स्टीव स्मिथ को रन आउट भी किया था। 

IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा की बैटिंग की आलोचना करते हुए एलेन बाॅर्डर ने क्या कुछ कहा

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए थे। पहली पारी के शतकवीर स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन इस समय क्रीज पर मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 197 रनों बढ़त बना लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें