DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटINDvAUS: पृथ्वी शाॅ को लेकर रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी हुई सही, जानें क्या कहा था

INDvAUS: पृथ्वी शाॅ को लेकर रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी हुई सही, जानें क्या कहा था

लाइव हिन्दुस्तान टीमTarun Singh
Thu, 17 Dec 2020 03:32 PM
INDvAUS: पृथ्वी शाॅ को लेकर रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी हुई सही, जानें क्या कहा था

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडीलेड में खेला जा रहा है। भारत टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रहा है। भारत की तरफ से ओपनिंग करने आए पृथ्वी शाॅ और मयंक अग्रवाल की जोड़ी एक बार फिर नाकाम रही। पृथ्वी शाॅ टेस्ट सीरीज की दूसरी ही गेंद पर मिचेल स्टार्क का शिकार बनें। वह खाता भी नहीं खोल पाए थे। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिग ने कमेंट्री के दौरान ही शाॅ की कमजोरी पर चर्चा किया था और अगली गेंद पर पृथ्वी शाॅ बिलकुल उसी तरह से ऑउट हुए। 

पृथ्वी बिना खाता खोले आउट, शास्त्री पर बने Memes वायरल, जानिए क्यों

कमेंट्री के दौरान पोंटिग ने कहा, 'वह बाहर निकलती हुई गेंदों पर काफी सहज रहता है। लेकिन जब गेंद अंदर आती है तब उसका सिर तो उस दिशा में जाता है लेकिन पैर बाहर निकलता जिसके कारण बैट और पैड में काफी जगह बनाता है। और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज उसे ही टारगेट करेंगे।' अगली गेंद पर बिलकुल वही हुआ, स्टार्क की गेंद अंदर आई लेकिन शाॅ का पैर उस दिशा में नहीं निकला जिसके कारण वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए और शून्य पर ऑउट हो गए। 

टेस्ट क्रिकेट में पहली बार शाॅ शून्य पर आउट पर हुए। ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में भी पृथ्वी शाॅ अपने बल्ले से कोई खास प्रभाव नहीं डाल पाए थे। लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें शुभमन गिल की जगह ओपनिंग का मौका दिया गया। पृथ्वी शाॅ के शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर टीम मैंनेजमेंट को लेकर लोगों में काफी गुस्सा दिखा। 

तो क्या इंटरनैशनल क्रिकेट से मोहम्मद आमिर ने ले लिया है संन्यास?

अगर शाॅ अगली पारी में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो उन्हें टेस्ट सीरीज के अगले मैचों में बाहर बैठना पड़ सकता है। क्योंकि तीसरे टेस्ट में अगर रोहित शर्मा की वापसी होती है तो ऐसे में शाॅ के लिए मुश्किलें काफी बढ़ जाएंगी।

INDvAUS: पृथ्वी शाॅ को लेकर रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी हुई सही, जानें क्या कहा था
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें