फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs aus: 'टीम इंडिया के पास इस बार टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका'

ind vs aus: 'टीम इंडिया के पास इस बार टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका'

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले कोच डेव वाटमोर को लगता है कि टीम इंडिया के पास इस बार ऑस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका होगा। वाटमोर के...

ind vs aus: 'टीम इंडिया के पास इस बार टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाताFri, 23 Nov 2018 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले कोच डेव वाटमोर को लगता है कि टीम इंडिया के पास इस बार ऑस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका होगा। वाटमोर के मुताबिक स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

वाटमोर केरल के कोच के तौर पर बंगाल के खिलाफ रणजी मैच के लिए आए हैं। ईडन गार्डन्स में बंगाल को नौ विकेट से हराने के बाद उन्होंने कहा, 'स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में भारत के पास जीतने का अच्छा मौका है।' उन्होंने मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा, 'वो लय में है और अच्छा गेंदबाज है। ऑस्ट्रेलिया में अच्छा करेगा।' उन्होंने ने हालांकि भारत से ऑस्ट्रेलिया को हल्के में ना लेने की चेतावनी भी दी।

women t20 world cup INDw vs ENGw: फिट हैं मिताली राज, इस वजह नहीं शामिल हुईं प्लेइंग XI में

ind vs aus: पहले दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चुनी टीम, जानें कौन हुआ IN कौन हुआ OUT

उन्होंने कहा, 'अब ऑस्ट्रेलिया को कमतर नहीं आंक सकते वो भी तब जब उनके तेज गेंदबाज फिट और स्वस्थ हों।' भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट एडिलेड में खेला जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें