DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › INDvAUS: बाॅक्सिंग-डे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं डेविड वाॅर्नर, जानें उनका फिटनेस अपडेड
क्रिकेट

INDvAUS: बाॅक्सिंग-डे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं डेविड वाॅर्नर, जानें उनका फिटनेस अपडेड

लाइव हिन्दुस्तान टीम,दिल्लीPublished By: Tarun Singh
Thu, 17 Dec 2020 07:31 PM
INDvAUS: बाॅक्सिंग-डे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं डेविड वाॅर्नर, जानें उनका फिटनेस अपडेड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाॅर्डर-गावस्कर सीरीज का पहला मैच एडीलेड में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में टाॅस जीतकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। टेस्ट मैच से बाहर चल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वाॅर्नर टेस्ट सीरीज में वापसी करने को बेताब हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि वह दूसरे टेस्ट मैच तक फिट हो जाएंगे।

INDvAUS: अजिंक्य रहाणे की गलती से विराट कोहली हुए रनआउट, फैन्स ने किए कुछ ऐसे ट्वीट्स

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो नेटवर्क सेन से बात करते हुए वाॅर्नर ने कहा,'एडीलेड टेस्ट मेरा पहला टेस्ट मैच है जिसमें मैं इंजरी के कारण नहीं खेल पा रहा हूं। यह मेरे लिए काफी निराशाजनक है। इतनी बड़ी सीरीज में किसी मैच का हिस्सा ना होना दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि आगे मैं किसी और टेस्ट मैच में बाहर नहीं रहूंगा।' उन्होंने कहा, 'अभी मैं फिलहाल 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ लगा रहा हूं। मैं इस कोशिश में हूं कि इसे बढ़ाकर 26 से 30 किलोमीटर तक किया जाए।' भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा।

INDvAUS: पृथ्वी शाॅ को लेकर रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी हुई सही, जानें क्या कहा था

2018-19 में भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था। तब वाॅर्नर और स्मिथ गेंद के छेड़छाड़ के आरोप में दो साल का प्रतिबंध झेल रहे थे। और सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। तब कोहली की कप्तान में टीम ने इतिहास रचा था। और भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम किया था। 

संबंधित खबरें