फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs AUS: टीम इंडिया ने ब्रिसबेन में शुरू की प्रैक्टिस, देखें- PHOTOS

IND vs AUS: टीम इंडिया ने ब्रिसबेन में शुरू की प्रैक्टिस, देखें- PHOTOS

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच ब्रिसबेन में 15 जनवरी से खेला जाना है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमों के बीच खेला गया टेस्ट मैच ड्राॅ रहा...

IND vs AUS: टीम इंडिया ने ब्रिसबेन में शुरू की प्रैक्टिस, देखें- PHOTOS
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 13 Jan 2021 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच ब्रिसबेन में 15 जनवरी से खेला जाना है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमों के बीच खेला गया टेस्ट मैच ड्राॅ रहा था। जिसके कारण दोनों टीमें सीरीज के इस आखिरी मैच को हर हाल में जीतना चाहेंगी। भारतीय टीम ने ब्रिसबेन में अपना प्रैक्टिस शुरू कर दिया है। बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें शेयर की गई हैं। 

IND vs AUS: क्रीज से छेड़छाड़ मामले पर वसीम जाफर ने लिए स्टीव स्मिथ के मजे, शेयर किया शोले फिल्म का यह डायलाॅग

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, 'सिडनी में एक जुझारू प्रदर्शन के बाद एक बार फिर से हम अपने प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत कर रहे हैं।' प्रैक्टिस सेशन में रवि शास्त्री खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। वहीं उप कप्तान रोहित शर्मा भी युवा खिलाड़ियों को कुछ समझा रहे हैं। प्रैक्टिस सेशन में शार्दुल ठाकुर के साथ बुमराह भी नजर आ रहे थे।

सिडनी टेस्ट मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा था। पहली पारी में पिछड़ने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और आखिरी दिन मैच को ड्राॅ करवाने में सफल रही। हालांकि ऋषभ पंत जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक समय ऐसा भी लगा कि भारत मैच जीत सकता है। लेकिन उनके आउट होते ही भारत के मैच जीतने की उम्मीदें टूट गई।

IND vs AUS: वीरेन्द्र सहवाग ने ली टीम इंडिया की चुटकी, बोले- ऑस्ट्रेलिया आने को हूं तैयार

आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी समस्या चोटिल खिलाड़ी हैं। टीम के कई अहम खिलाड़ी चोट के कारण आखिरी टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे। जिसमें सिडनी टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा रहे रविन्द्र जडेजा, और हनुमा विहारी का नाम भी शामिल है। इन खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में भारत की गेंदबाजी का दारोमदार युवा गेंदबाजों के कंधे पर रहेगा। बुमराह की जगह शार्दुल ठाकुर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। चार मैचों की सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। 

epaper