फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: ब्रिसबेन में बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेलने पर क्या बोले स्टीव स्मिथ 

IND vs AUS: ब्रिसबेन में बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेलने पर क्या बोले स्टीव स्मिथ 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जाएगा या नहीं इसको लेकर संशय बना हुआ है। क्वींसलैंड के स्वास्थ्य अधिकारी पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि अगर भारतीय टीम को ब्रिसबेन में खेलना...

IND vs AUS: ब्रिसबेन में बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेलने पर क्या बोले स्टीव स्मिथ 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Jan 2021 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जाएगा या नहीं इसको लेकर संशय बना हुआ है। क्वींसलैंड के स्वास्थ्य अधिकारी पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि अगर भारतीय टीम को ब्रिसबेन में खेलना है तो उन्हें नियमों का पालन करना होगा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने कहा कि हम गाबा में खेलना पसंद करेंगे। 

रविन्द्र जडेजा ने शुभमन गिल की बल्लेबाजी की तारीफ, जानें क्या कुछ कहा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच की पहली में शतक जड़ने वाले स्टीव स्मिथ ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'हमारे दृष्टिकोण से कुछ भी नहीं बदला है। हम फैसले का इंतजार करेंगे। हम सभी खिलाड़ी हैं हमें जहां कहा जाएगा वहां हम खेलने जाएंगे। लेकिन मुझे गाबा में खेलना पसंद है।' 

धीमी बल्लेबाजी के लिए पुजारा हुए ट्रोल, फैन्स ने शेयर कीं FUNNY MEMES

इससे पहले बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को एक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि हमनें दो हाॅर्ड क्वारंटाइन के विषय कोई कांट्रैक्ट नहीं साझा किए हैं। और भारत टीम अपना पहला हाॅर्ड क्वारंटाइन सिडनी में पूरा कर चुकी है। ऐसे में खिलाड़ियों को छूट मिलनी चाहिए। दोनों क्रिकेट बोर्ड इस मसले को जल्द से जल्द सुलझानें की कोशिश कर रहे हैं। 

सिडनी टेस्ट में रोहित नहीं खेल पाए बड़ी पारी, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

वहीं सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट मैच में दूसरे दिन भी भारतीय टीम का दबदबा रहा है। हालांकि लम्बे समय से आउट फाॅर्म रहे स्टीव स्मिथ ने 131 रनों की शानदार पारी खेली। जवाब में भारत ने सधी हुई शुरुआत की। दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए थे। इस समय क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान रविन्द्र जडेजा को चार सफलताएं मिली थी। वहीं स्टीव स्मिथ को उन्होंने रन आउट किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें