फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: संजय मांजरेकर ने खराब शाॅट खेलकर आउट होने पर रोहित शर्मा को लताड़ा 

IND vs AUS: संजय मांजरेकर ने खराब शाॅट खेलकर आउट होने पर रोहित शर्मा को लताड़ा 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भारतीय टीम 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए थे।...

IND vs AUS: संजय मांजरेकर ने खराब शाॅट खेलकर आउट होने पर रोहित शर्मा को लताड़ा 
rohit sharma instagram
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Jan 2021 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भारतीय टीम 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए थे। रोहित शर्मा गाबा टेस्ट मैच की पहली पारी में जिस तरह से आउट हुए उसकी हर कोई आलोचना कर रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने रोहित शर्मा को उस खराब शाॅट के लिए जमकर लताड़ लगाई है। 

लायन के खिलाफ खराब शॉट पर हो रही आलोचना पर रोहित शर्मा ने दिया रिएक्शन

कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, 'एक गैर अनुभवी टीम में, अनुभवी रोहित शर्मा का इस तरह का शाॅट खेलने के लिए किसी तरह की बहानेबाजी देकर बचा नहीं जा सकता।' रोहित जब 44 रनों पर खेल रहे थे, तब उन्होंने नाथन लाॅयन की गेंद पर एक बड़ा शाॅट खेला लेकिन गेंद और बल्ले का सम्पर्क अच्छे से नहीं हुआ जिसके कारण रोहित लाॅन्गऑन पर एक आसान सा कैच थमा बैठे। रोहित जिस समय आउट वह तब काफी अच्छा खेल रहे थे। 

अश्विन के खिलाफ स्लेजिंग करने पर ग्रेग चैपल ने टिम पेन को फटकारा

हालांकि प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए रोहित शर्मा ने कहा था कि उन्हें उस शाॅट पर कोई अफसोस नहीं है। रोहित शर्मा ने कहा, 'मैं जहां पहुंचना चाहता था वहां पहुंचा, बस मैं गेंद को सही से कनेक्ट नहीं कर पाया। मैं लॉन्गऑन और स्क्वायर लेग के बीच में खेलना चाहता था लेकिन कामयाब नहीं हुआ। मैंने जिस तरह का शाॅट खेला, वैसा मैं खेलना पसंद करता हूं। यह बल्लेबाजी करने के लिए यह एक अच्छी पिच है। हां यह भी सही है कि इस पिच में काफी उछाल है लेकिन वह मुझे पसंद है।' उन्होंने कहा, 'एक बार जब मैं शुरुआत के कुछ ओवर खेल लिया उसके बाद मुझे समझ आ गया था कि पिच पर बहुत ज्यादा स्विंग नहीं है। मैं दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट जरूर हुआ लेकिन मुझे अफसोस नहीं है। टीम मेरा रोल है कि गेंदबाजों पर अटैक करना है।'

IPL नीलामी को लेकर चिंतित नहीं मोहम्मद अजहरुद्दीन, बताया कैसे बने ओपनर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। जो भी टीम इस मैच को जीते सीरीज पर उसका कब्जा होगा। हालांकि क्रिकेट फैंस के दूसरा दिन बहुत अच्छा नहीं रहा। बारिश के कारण दिन का खेल पूरा नही किया जा सका। भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया से 307 रन पीछे है।