DA Image
16 अप्रैल, 2021|5:37|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: सुरेश रैना ने की अजिंक्य रहाणे और रविन्द्र जडेजा की तारीफ, जानें क्या कहा 

india vs australia test series pic credit- icc twitter

मेलबर्न में खेले जा रहे ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन भी भारतीय टीम का ही दबदबा बना रहा। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को 195 रन पर समेटने के बाद भारतीय टीम ने रहाणे की 104 रन की नाबाद पारी के दम पर दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पांच विकेट पर 277 रन बनाकर 82 रन की बढ़त हासिल कर ली है। अजिंक्य रहाणे के साथ रविन्द्र जडेजा भी 40 रन बनाकर नाॅटआउट हैं। टीम इंडिया की बल्लेबाजी से भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना भी काफी प्रभावित दिखे, उन्होंने ट्वीट करके अजिंक्य रहाणे और रविन्द्र जडेजा की बल्लेबाजी की तारीफ किया। 

टीम इंडिया के प्रदर्शन पर खुश हुए जाफर, कंगारू टीम को किया ट्रोल

सुरेश रैना ने ट्विटर पर लिखा, 'बहुत खूब अजिंक्य रहाणे और रविन्द्र जडेजा ! आपने वह कर दिखाया जिसके लिए इंडिया जाना जाता है, मुझे विश्वास है कि हम लड़ेंगे और जीतेंगे।' मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन जब जडेजा बल्लेबाजी करने आए तब टीम का स्कोर 173 रन था। जडेजा ने कप्तान रहाणे का बखूबी साथ निभाया, दोनों अंत तक नाॅटआउट रहे। एडिलेड टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाज सिर्फ 36 रन ही बना पाए थे। जिसके बाद भारतीय टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 

IND vs AUS: अजिंक्य रहाणे की कप्तानी को लेकर क्या बोले रिकी पोंटिंग 

मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन का यह फैसला सही नहीं साबित हुआ और पूरी टीम 195 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत सीरीज में 0-1 से पीछे है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia test series boxing day test suresh raina Raina praised Rahane and Jadeja