DA Image
22 अप्रैल, 2021|7:56|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: टीम इंडिया के प्रदर्शन पर खुश हुए वसीम जाफर, इस तरह किया कंगारू टीम को ट्रोल

india vs australia photo-twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बाॅक्सिंग डे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी भारतीय टीम का दबदबा रहा। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिए थे। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के ऊपर 82 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। कप्तान अजिंक्य रहाणे 104 रन और रविन्द्र जडेजा 40 रन बनाकर नाॅटआउट हैं। मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों की कोशिश होगी की इस बढ़त और बड़ा किया जाए। भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने कंगारू टीम को ट्वीटर पर ट्रोल करते हुए मीम शेयर किया है।

ICC ने चुनी दशक की बेस्ट टी-20 टीम, एमएस धोनी को बनाया टीम का कप्तान

भारत के पूर्व बल्लेबाज ने मीम शेयर करते हुए लिखा, 'अगर आपने आज का खेल नहीं देखा, तो आपके साथ ऐसा कुछ हुआ है' पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर जो पकड़ बनाई थी उसको भारतीय बल्लेबाजों ने ढीली नहीं होने दी। पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 36 रन पर ही ढेर होने वाले भारतीय बल्लेबाज दूसरे टेस्ट मैच अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। 

IND vs AUS: सेंचुरी जड़ने पर शुभमन गिल ने की कप्तान अजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ, जानें क्या कुछ कहा

पैटरनिटी लीव पर भारत वापस चले आए टीम के नियमित कप्तान  विराट कोहली ने भी भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीटर पर लिखा, 'हमारे लिये एक और शानदार दिन। उचित टेस्ट क्रिकेट अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में। जिंक्स (अजिंक्य रहाणे) की सर्वश्रेष्ठ पारी।' पहले टेस्ट मैच में करारी हार के बाद भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में चार बदलाव के साथ उतरी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia test series boxing day test match wasim jaffer share funny meme