फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन छाए रहे भारतीय गेंदबाज, विराट कोहली ने भी की जमकर तारीफ

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन छाए रहे भारतीय गेंदबाज, विराट कोहली ने भी की जमकर तारीफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है। बाॅक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलियाई...

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन छाए रहे भारतीय गेंदबाज, विराट कोहली ने भी की जमकर तारीफ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 26 Dec 2020 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है। बाॅक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का यह फैसला गलत साबित हुआ और पूरी कंगारू टीम 195 रन पर ही ऑलआउट हो गई। पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने एक विकेट खोकर 36 रन बना लिए थे। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट लिए जबकि अश्विन को तीन विकेट मिले। भारत की गेंदबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा है। टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली ने भी गेंदबाजों की तारीफ किया है।

2020 में कमाई के मामले में जसप्रीत बुमराह ने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा

विराट कोहली ने ट्विट करते हुए लिखा, 'पहला दिन शानदार रहा हमारे लिए। गेंदबाजों ने ठोस शुरुआत को अंत तक बनाया रखा' विराट की अनुपस्थिति में टीम इंडिया की कप्तानी अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं। विराट अगले महीने पिता बनने जा रहे हैं जिसके कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों में उपलब्ध नहीं है।

स्मिथ को आउट करने पर हसी ने की अश्विन की तारीफ, जानें क्या कहा  

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया चार बदलाव के साथ उतरी है। पृथ्वी शाॅ की जगह शुभमन गिल और चोटिल मोहम्मद शमी की जगह मोहम्मद सिराज ने अपना टेस्ट डेब्यू किया। जबकि ॠद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया है। वहीं चोट के बाद रविन्द्र जडेजा भी दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर रहे हैं। चार मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पीछे चल रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें