फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: दूसरे टेस्ट मैच से पहले रविन्द्र जडेजा और शुभमन गिल ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

INDvAUS: दूसरे टेस्ट मैच से पहले रविन्द्र जडेजा और शुभमन गिल ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम को बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 26 दिसंबर को खेलना है। सीरीज के पहले मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया से करारी शिकस्त खाने के बाद टीम में कई बदलाव किए जा सकते हैं। पहले टेस्ट...

INDvAUS: दूसरे टेस्ट मैच से पहले रविन्द्र जडेजा और शुभमन गिल ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 23 Dec 2020 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम को बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 26 दिसंबर को खेलना है। सीरीज के पहले मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया से करारी शिकस्त खाने के बाद टीम में कई बदलाव किए जा सकते हैं। पहले टेस्ट मैच से बाहर रहने वाले शुभमन गिल और रविन्द्र जडेजा ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया। माना जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों को अगले मैच में मौका दिया जा सकता है। 

विराट के जाने के बाद इस बल्लेबाज को लेकर परेशान हैं नाथन लायन

पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में सभी भारतीय बल्लेबाज 36 रन ही बना पाए थे। जिसके बाद टीम इंडिया को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में असफल रहे पृथ्वी शाॅ की जगह कई पूर्व क्रिकेटरों ने शुभमन गिल को मौका दिए जाने की बात कही। शुभमन गिल ने वनडे और फिर प्रैक्टिस मैच में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। ऐसे में उम्मीद है कि गिल दूसरे टेस्ट मैच में ओपनिंग करते नजर आएं। 

नाथन लायन ने बताया क्यों वह अश्विन से अपनी तुलना नहीं कर सकते हैं

वहीं पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में अश्विन ने 4 विकेट लिए थे जिसके बाद से ही टीम मैंनेजमेंट दो स्पिनर के विकल्प पर विचार कर रहा है। वहीं चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए मोहम्मद शमी की जगह नवदीप सैनी या फिर मोहम्मद सिराज को मौका दिया जा सकता है।

रोहित ने चहल-धनश्री को दी शादी की बधाई, युजी को ऐसे किया ट्रोल भी

भारतीय क्रिकेट टीम 4 मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है। पैटरनिटी लीव पर भारत आ गए विराट कोहली की जगह अजिंक्य रहाणे अगले तीन मैचों में टीम की कप्तानी करेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर को खेला जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें