DA Image
11 अप्रैल, 2021|3:56|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया में टीम के प्रदर्शन पर विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात

virat kohli pic credit  social media

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बाॅक्सिंग डे टेस्ट मैच में दूसरा दिन भी भारत के नाम रहा। कप्तान अजिंक्य रहाणे के शतक की मदद से टीम इंडिया ने दूसरे दिन 5 विकेट खोकर 277 रन बना लिए थे। पैटरनिटी लीव पर वापस भारत लौट चुके भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनकी जगह टीम की कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ  करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में लगाये गये उनके शतक को श्रेष्ठ करार दिया। 

IND vs AUS: सेंचुरी जड़ने पर शुभमन गिल ने की कप्तान अजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ, जानें क्या कुछ कहा

रहाणे ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे दिन नाबाद 104 रन बनाये और रविंद्र जडेजा (नाबाद 40) के साथ छठे विकेट के लिये अटूट शतकीय साझेदारी की। इससे भारत ने पांच विकेट पर 277 रन बनाकर 82 रन बढ़त हासिल कर ली है। कोहली ने दिन के खेल समाप्त होने के बाद ट्वीट किया, 'हमारे लिये एक और शानदार दिन। उचित टेस्ट क्रिकेट अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में। जिंक्स (अजिंक्य रहाणे) की सर्वश्रेष्ठ पारी।'  

 ICC ने माना विराट कोहली को इस दशक का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी

भारत ने मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया को 195 रन पर आउट कर दिया था और तब भी कोहली ने गेंदबाजों की तारीफ की थी। कोहली ने पहले दिन के खेल के बाद ट्वीट किया था, 'हमारे लिये पहला दिन बहुत अच्छा रहा। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और हमने (दिन का) अच्छा अंत किया।' कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण एडीलेड में शुरुआती टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट गये थे। भारत पहले मैच की दूसरी पारी में अपने न्यूनतम स्कोर 36 रन पर आउट हो गया था और उसे आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:INDIA VS AUSTRALIA TEST SERIES BOXING DAY TEST MATCH