फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: भारत के ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने पर सचिन-सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई

INDvAUS: भारत के ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने पर सचिन-सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से वनडे सीरीज जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को एम....

INDvAUS: भारत के ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने पर सचिन-सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Jan 2020 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से वनडे सीरीज जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। 

भारत ने आस्ट्रेलिया को 50 ओवरों में नौ विकेट पर 286 रनों पर सीमित किया और फिर रोहित शर्मा के शानदार 119 तथा कप्तान विराट कोहली के 89 रनों की बदौलत 47.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

मैच के दौरान इशांत को लगी चोट, स्टाफ की मदद से गए स्टेडियम से बाहर

सचिन ने ट्विटर पर लिखा, “रोहित और कोहली की तरफ से शानदार बल्लेबाजी तथा शमी की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी। पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और अपने नाम की। आस्ट्रेलिया जैसी बहुत ही अच्छी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने पर बधाई।”

इस बीच, रहाणे ने भी भारतीय टीम को बधाई दी है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लिखा,“खिलाड़ियों की यह शानदार जीत।” रोहित ने अपने करियर का 29वां और आस्ट्रेलिया के खिलाफ आठवां शतक लगाया। उनके अलावा कोहली 8 शतक लगा चुके हैं। 

पथिराना ने फेंकी सबसे तेज गेंद, तोड़ा अख्तर का रिकॉर्ड- देखें Video

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत के सीरीज जीतने पर कहा कि, 'टीम इंडिया एक चैम्पियन की तरह खेली और सीरीज जीती। पहला मैच हारने के बाद दो मैच जीतने वाकई सुखद है। रोहित, विराट श्रेयस बुमराह ने शानदार खेल दिखाया।' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें