फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: सिडनी में मोहम्मद सिराज-जसप्रीत बुमराह को दी गईं भद्दी गालियां, टीम मैनेजमेंट ने की शिकायत

IND vs AUS: सिडनी में मोहम्मद सिराज-जसप्रीत बुमराह को दी गईं भद्दी गालियां, टीम मैनेजमेंट ने की शिकायत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत स्थिति में है। इस मैच में अब तक तीन दिन का खेल हो चुका...

IND vs AUS: सिडनी में मोहम्मद सिराज-जसप्रीत बुमराह को दी गईं भद्दी गालियां, टीम मैनेजमेंट ने की शिकायत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Jan 2021 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत स्थिति में है। इस मैच में अब तक तीन दिन का खेल हो चुका है। मैच के तीसरे दिन एक बड़ा मामला सामने आया, जब पता चला कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह पर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड मे मौजूद दर्शकों द्वारा भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए नस्लभेदी टिप्पणी की गई है। इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने इसकी शिकायत मैच रेफरी के पास दर्ज कराई है।

'क्रिकबज़' के अनुसार, सिडनी टेस्ट मैच के दूसरे और तीसरे दिन दर्शकों ने दोनों तेज गेंदबाजों पर नस्लभेदी टिप्पणी की। तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम के बाहर टीम इंडिया के अधिकारी, आईसीसी और स्टेडियम सुरक्षा अधिकारियों के साथ बातचीत करते दिखे। इस बातचीत के दौरान वहां जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज भी मौजूद थे। इसके अलावा टीम के सीनियर खिलाड़ी कप्तान अजिंक्य रहाणे और स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी इस मुद्दे पर अंपायर पॉल रिफिल और पॉल विल्सन से बातचीत करते नजर आए।

पंत और जडेजा के चोटिल होते ही फैन्स ने किया रवि शास्त्री को ट्रोल

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 94 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुई और उसने दूसरी पारी में स्टंप्स तक दो विकेट पर 103 रन बनाकर अपनी कुल बढ़त 197 पंहुचा कर मैच पर अपना शिकंजा कस लिया है। मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम की पहली पारी 244 रनों पर समाप्त हुई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस ने 21.4 ओवर में 29 रन देकर चार और जोश हेजलवुड ने 21 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट लिए। इसके अलावा मिचेल स्टार्क ने 19 ओवर में 61 रन देकर एक विकेट लिया। इस पारी में भारत के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें