फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व कंगारू कप्तान की बाउंसर पर बैन की मांग, स्टीव स्मिथ बोले-अजीब बयान दे रहे हैं

पूर्व कंगारू कप्तान की बाउंसर पर बैन की मांग, स्टीव स्मिथ बोले-अजीब बयान दे रहे हैं

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने पुछल्ले बल्लेबाजों को शॉर्ट पिच गेंदों से बचाने की वकालत करने के पूर्व कप्तान इयान चैपल के बयान को अजीब करार देते हुए कहा कि शॉर्ट गेंदें खेल का...

पूर्व कंगारू कप्तान की बाउंसर पर बैन की मांग, स्टीव स्मिथ बोले-अजीब बयान दे रहे हैं
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 22 Dec 2020 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने पुछल्ले बल्लेबाजों को शॉर्ट पिच गेंदों से बचाने की वकालत करने के पूर्व कप्तान इयान चैपल के बयान को अजीब करार देते हुए कहा कि शॉर्ट गेंदें खेल का हिस्सा हैं। खेल के लोकप्रिय विशेषज्ञों में शामिल चैपल ने बाउंसर पर बैन को खारिज किया था लेकिन सिर में चोट और चक्कर आने जैसी स्थिति के बढ़ते मामलों को देखते हुए निचले क्रम के बल्लेबाजों को बचाने के लिए उन्होंने नियमों को कड़ा करने की बात की। स्मिथ हालांकि इस सुझाव से सहमत नहीं हैं।

पहले टेस्ट में भारत की हार के बाद जानिए स्मिथ ने विराट से क्या कुछ कहा

स्मिथ ने 'एसईएन मोर्निंग्स' से कहा कि ऐसा लगता है कि इस समय इयान चैपल प्रत्येक मैच के बाद विचित्र बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे नजरिए से शॉर्ट गेंद खेल का हिस्सा हैं। हमने सालों से देखा है कि काफी अच्छा संघर्ष देखने को मिला है और मुझे नहीं लगता कि इन्हें अवैध घोषित किया जा सकता है। स्मिथ ने जोर देते हुए कहा कि उन्हें तेज गेंदबाजों के निचले क्रम के बल्लेबाजों को शॉर्ट बॉलिंग करने में कोई समस्या नहीं है।

Aus vs Ind Test Series: स्टीव स्मिथ ने बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को दी सलाह, बोले- सबकुछ भूलकर आगे बढ़ो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले सिर में चोट और चक्कर आने जैसी स्थिति के काफी मामले सामने आए जिसके बाद तेज गेंदबाजों के बाउंसर का इस्तेमाल करने को लेकर बहस तेज हो गई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होगा। टीम इंडिया इस समय टेस्ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है। दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी नहीं खेल पाएंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें