फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs aus: स्मिथ और वॉर्नर के साथ कोई नरमी नहीं, कायम रहेगी सजा- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

ind vs aus: स्मिथ और वॉर्नर के साथ कोई नरमी नहीं, कायम रहेगी सजा- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

बॉल टेम्परिंग मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक साल जबकि कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा हुआ है। मंगलवार को इन तीनों की सजा पर रिव्यू किया गया, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से...

ind vs aus: स्मिथ और वॉर्नर के साथ कोई नरमी नहीं, कायम रहेगी सजा- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,सिडनीTue, 20 Nov 2018 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉल टेम्परिंग मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक साल जबकि कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा हुआ है। मंगलवार को इन तीनों की सजा पर रिव्यू किया गया, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से कोई नरमी नहीं बरती गई और इन तीनों पर बैन बरकरार रखा गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन तीनों की सजा पर मंगलवार को रिव्यू किया और फैसला बरकरार रखने की बात कही।

इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थी, जहां टेस्ट सीरीज के दौरान ये तीनों क्रिकेटर बॉल टेम्परिंग के दोषी पाए गए, उस समय के कप्तान स्टीव स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल का बैन लगाया गया, जबकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट असोसिएशन (एसीए) ने हमेशा से इस बैन को बहुत कड़ा फैसला बताया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर इनकी सजा के रिव्यू का दबाव बनाया।

ind vs aus: पहले टेस्ट के लिए शेन वॉर्न ने चुनी अपनी ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग XI

VIDEO: आॅस्ट्रेलिया में अपनी छाप छोड़ने के लिए कुछ यूं पसीना बहा रहे हैं रोहित शर्मा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रिव्यू के बाद कहा कि हमने एसीए के सभी पक्ष सुनने के बाद फैसला लिया है कि तीनों की सजा कम नहीं की जाएगी। इन तीनों के बैन के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रदर्शन में लगातार गिरावट आई है। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन तीनों पर नरमी बरतेगा और बैन का समय कुछ कम कर देगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें