फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपर्थ टेस्ट से पहले ही शेन वॉर्न ने की भविष्यवाणी, कहा- यह टीम जीतेगी

पर्थ टेस्ट से पहले ही शेन वॉर्न ने की भविष्यवाणी, कहा- यह टीम जीतेगी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट पर्थ में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरुआत की है, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न...

पर्थ टेस्ट से पहले ही शेन वॉर्न ने की भविष्यवाणी, कहा- यह टीम जीतेगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Dec 2018 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट पर्थ में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरुआत की है, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने इस टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का समर्थन किया है। इससे पहले भारत ने एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में 31 रनों से जीत हासिल की थी. इस सीरीज में वह 1-0 से आगे चल रहा है। 

वहीं, शेन वॉर्न का कहना हैकि पर्थ की पिच के साथ एडजस्ट करना भारतीयों के लिए कठिन होगा। पेसर मिचेल स्टार्क और एरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया को जीत का रास्ता दिखाएंगे। 

पर्थ में टॉस हारकर विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ 'अनचाहा रिकॉर्ड'

शेन वॉर्न ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- दूसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमों को शुभकामनाएं। लेकिन भारतीय फैन्स के लिए सॉरी, क्योंकि पर्थ में पिच की कंडिशन, सख्ती, तेजी और ग्रीन बाउंस है। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया यहां भारत को हरा सकता है। स्टार्क अपनी फॉर्म हासिल करेंगे। वह 10 विकेट लेंगे और फिंच शतक लगाएंगे। 

बता दें कि पर्थ टेस्ट में टिम पेन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत इस मैच में चार पेसरों के साथ उतरा है। रविचंद्रन अश्विन की जगह उमेश यादव और रोहित की जगह हनुमा विहारी टीम में हैं। मध्यक्रम के बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट की वजह से बाहर हैं। 

पर्थ की पिच पर हरी घास है और यह माना जा रहा है कि यहां पेसरों को स्विंग मिलेगी। पर्थ में दर्शकों की क्षमता 60000 है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें