DA Image
16 जनवरी, 2021|2:15|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: दिग्गज शेन वॉर्न की मांग, ऑस्ट्रेलिया टीम से होनी चाहिए इस बल्लेबाज की छुट्टी

shane warne photo ht

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में गुरुवार से शुरू होने जा रहा है। इस मैच में यह देखना रोमांचक होगा कि दोनों टीमें किस तरह इस मैच में अपना खेल दिखाती हैं। इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम के लिए निश्चित तौर पर टेस्ट सीरीज जीतने के रास्ते खुल जाएंगे क्योंकि फिर टीम के लिए अगला मैच ड्रॉ रहने पर भी काम चल जाएगा। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कंगारू बल्लेबाज ट्रेविस हेड को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें टीम से हटा देना चाहिए। 

AUSvIND: लक्ष्मण ने बताया क्यों सिडनी में बड़ा शतक लगा सकते हैं रोहित शर्मा

अपने जमाने के लेग दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ऑस्ट्रेलिया के भविष्य के कप्तान हो सकते हैं लेकिन अभी जब तक वह अपनी तकनीकी कमजोरियों पर काम नहीं करते हैं, तब तक उन्हें टीम से हटा देना चाहिए। हेड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तीन पारियों में सात, 38 और 17 रन बनाए जिससे वॉर्न निराश हैं। वॉर्न ने 'फॉक्स क्रिकेट' से कहा कि हम जानते हैं कि वह (हेड) प्रतिभाशाली है और संभवत: भविष्य का कप्तान है। यह संभव है लेकिन पहले उसे टीम में अपनी जगह पक्की करनी होगी और वर्तमान में मैं उसे टीम में नहीं रखूंगा। उसकी कुछ तकनीकी कमजोरियां हैं जिन्हें उसे पहले दूर करना होगा।

AUSvIND: भारत को लगा झटका, बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने भी वॉर्न की बात पर सहमति जताई और कहा कि वह अपनी गलतियों से विकेट गंवा रहे हैं और उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने की जरूरत है। साइमंड्स ने कहा कि ट्रेविस को घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहिए। उसे अपने स्ट्रोक पर वास्तव में काम करने की जरूरत है। वह बेदम शॉट खेलकर आउट होता है और जब वह पवेलियन लौट रहा होता है तो उसकी निराशा देखी जा सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia Shane Warne demands travid head should be out from Australia team