DA Image
4 मार्च, 2021|4:25|IST

अगली स्टोरी

INDvAUS: रोहित शर्मा की प्लेइंग XI में वापसी पर किसकी होगी टीम से छुट्टी, यह नाम है सबसे आगे

opener rohit sharma photo-ani

भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट आठ विकेट से जीतने के बाद कहा कि उन्हें अब तीसरे टेस्ट में स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की वापसी का इंतजार है जबकि कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वह रोहित को तीसरे टेस्ट में उतारने से पहले उनसे बात करेंगे। रहाणे ने मैच के बाद रोहित की वापसी को लेकर कहा कि हम रोहित की वापसी को लेकर काफी रोमांचित हैं। मैंने उनसे सोमवार को बातचीत की थी और वह टीम के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहे हैं। यदि रोहित सिडनी में सात जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल होते हैं तो मयंक को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा।

IND vs AUS: भारत की मेलबर्न में जीत के बाद माइकल वॉन की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सीरीज जीत का दावेदार

एडिलेड में पहले टेस्ट में ओपनिंग में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल उतरे लेकिन दोनों फ्लॉप रहे। पृथ्वी को शून्य और चार रन बनाने के कारण मेलबर्न में बाहर होना पड़ा। मयंक भी अब तक चारों पारियों में फ्लॉप रहे हैं और उन्होंने 17, 9, 0, 5 के स्कोर बनाए हैं। मेलबर्न में उतारे गए शुभमन गिल ने मौके का फायदा उठाया और बिना किसी दबाव के बल्लेबाजी करते हुए 45 और नाबाद 35 रन बनाकर अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। गिल को कप्तान रहाणे और कोच शास्त्री दोनों की तारीफ मिली है।  

सिडनी या मेलबर्न, जानें कहां खेला जाएगा IND-AUS के बीच तीसरा टेस्ट मैच

दूसरी तरफ कोच शास्त्री ने कहा कि अभी हमें इंतजार करना चाहिए। फिलहाल रोहित सिडनी में क्वारंटाइन में हैं। वह टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं और प्लेइंग इलेवन में सीधे वापसी कर सकते हैं लेकिन यह फैसला लेने से पहले हमें रोहित से बातचीत करनी होगी कि वह तीसरे टेस्ट में उतरने के लिए शारीरिक रूप से कितने तैयार हैं। भारत की इस सीरीज के पहले दो टेस्टों में ओपनिंग की समस्या बनी हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia rohit sharma return set to cost mayank agarwal in opening slot sydney test scg