फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटINDvAUS: रोहित शर्मा की प्लेइंग XI में वापसी पर किसकी होगी टीम से छुट्टी, यह नाम है सबसे आगे

INDvAUS: रोहित शर्मा की प्लेइंग XI में वापसी पर किसकी होगी टीम से छुट्टी, यह नाम है सबसे आगे

भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट आठ विकेट से जीतने के बाद कहा कि उन्हें अब तीसरे टेस्ट में स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की वापसी का इंतजार है जबकि...

INDvAUS: रोहित शर्मा की प्लेइंग XI में वापसी पर किसकी होगी टीम से छुट्टी, यह नाम है सबसे आगे
Mohan Kumarलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 29 Dec 2020 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट आठ विकेट से जीतने के बाद कहा कि उन्हें अब तीसरे टेस्ट में स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की वापसी का इंतजार है जबकि कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वह रोहित को तीसरे टेस्ट में उतारने से पहले उनसे बात करेंगे। रहाणे ने मैच के बाद रोहित की वापसी को लेकर कहा कि हम रोहित की वापसी को लेकर काफी रोमांचित हैं। मैंने उनसे सोमवार को बातचीत की थी और वह टीम के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहे हैं। यदि रोहित सिडनी में सात जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल होते हैं तो मयंक को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा।

IND vs AUS: भारत की मेलबर्न में जीत के बाद माइकल वॉन की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया सीरीज जीत का दावेदार

एडिलेड में पहले टेस्ट में ओपनिंग में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल उतरे लेकिन दोनों फ्लॉप रहे। पृथ्वी को शून्य और चार रन बनाने के कारण मेलबर्न में बाहर होना पड़ा। मयंक भी अब तक चारों पारियों में फ्लॉप रहे हैं और उन्होंने 17, 9, 0, 5 के स्कोर बनाए हैं। मेलबर्न में उतारे गए शुभमन गिल ने मौके का फायदा उठाया और बिना किसी दबाव के बल्लेबाजी करते हुए 45 और नाबाद 35 रन बनाकर अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। गिल को कप्तान रहाणे और कोच शास्त्री दोनों की तारीफ मिली है।  

सिडनी या मेलबर्न, जानें कहां खेला जाएगा IND-AUS के बीच तीसरा टेस्ट मैच

दूसरी तरफ कोच शास्त्री ने कहा कि अभी हमें इंतजार करना चाहिए। फिलहाल रोहित सिडनी में क्वारंटाइन में हैं। वह टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं और प्लेइंग इलेवन में सीधे वापसी कर सकते हैं लेकिन यह फैसला लेने से पहले हमें रोहित से बातचीत करनी होगी कि वह तीसरे टेस्ट में उतरने के लिए शारीरिक रूप से कितने तैयार हैं। भारत की इस सीरीज के पहले दो टेस्टों में ओपनिंग की समस्या बनी हुई है।

epaper