india vs australia oneday series when cricket fans stars chanting dhoni dhoni in ranchi airport - IND vs AUS 2019: जब 'धौनी-धौनी' से गूंज उठा रांची एयरपोर्ट, VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs AUS 2019: जब 'धौनी-धौनी' से गूंज उठा रांची एयरपोर्ट, VIDEO

ms dhoni ranchi airport photo bcci

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों का रांची के क्रिकेटप्रेमियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट तथा होटल रैडिसन के बाहर क्रिकेटप्रेमी घंटो से अपने प्रिय खिलाड़ियों को देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। दोपहर 2.20 बजे खिलाड़ियों का एयरपोर्ट से बाहर निकलने का सिलसिला शुरू हुआ। एक-एक खिलाड़ी के एयरपोर्ट से निकलने पर तालियां बजाकर व उनका नाम लेकर इस्तकबाल किया गया। स्थानीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी जब निकले तो धौनी-धौनी का शोर होने लगा। उन्होंने भी हाथ उठाकर सबको जवाब दिया। धौनी टीम के साथ होटल नहीं गए। खिलाड़ियों के बाद मैच के अंपायर तथा मैच रेफरी बाहर निकले। कड़ी सुरक्षा के बीच सभी बस में सवार होकर होटल के लिए रवाना हुए।

जब कूल MS ने 'धौनी पवेलियन' का उदघाटन करने से किया मना 

500 से अधिक फैंस जमा थे एयरपोर्ट पर
क्रिकेटरों को देखने के लिए दोपहर से पहले से ही क्रिकेटप्रेमी एयरपोर्ट पहुंच गए थे। दोनों टीमें व अंपायर एक ही विमान से पहुंचे। तय समय से 45 मिनट देर से खिलाड़ियों को लेकर विमान रांची पहुंचा। उससे पहले से क्रिकेटप्रेमी पहुंचे हुए थे। खिलाड़ियों को विशेष द्वार खोलकर बाहर निकाला गया। 

 

पंत और जाधव के साथ रवाना हुए धौनी
जब भारतीय टीम रांची आती है तो आम तौर पर धौनी खिलाड़ियों से अलग दूसरे दरवाजे से निकलते हैं और घर रवाना होते हैं। पर इस बार धौनी टीम के खिलाड़ियों के साथ ही बाहर निकले। दोनों टीमों के लिए लगी बसों के बीच से निकले और घर से आए अपने हमर कार से रातू स्थित अपने घर रवाना हो गए। धौनी के साथ ऋषभ पंत और केदार जाधव भी थे। गुरुवार को धौनी घर से ही अभ्यास के लिए पहुंचेंगे।

india vs australia odi series 2019: रांची में धौनी बने ड्राइवर, हमर में ऐसे घुसी टीम इंडिया- watch video

फोटो-सेल्फी लेने की होड़
निकास द्वार के दोनों तरफ रस्सी लगाकर पुलिस ने घेराबंदी की थी जिसके दोनों ओर क्रिकेटप्रेमी खड़े हो गए थे। सबने मोबाइल निकाल रखे थे और सबने जमकर फोटो खींचे। साथ ही दूर से सेल्फी लेने की भी होड़ भी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia oneday series when cricket fans stars chanting dhoni dhoni in ranchi airport