DA Image
7 जून, 2020|1:56|IST

अगली स्टोरी

India vs Australia ODI Series: ODI में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर माइकल वॉन ने कही ये बातें

वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि देखना होगा कि भारतीय टीम पहले वनडे इंटरनेशनल में 10 विकेट से हार के बाद दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में कैसे वापसी करती है।

michael vaughan getty images

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया के इंजन रूम में पॉवर कम है और यही वजह है कि टीम अपनी क्षमता के हिसाब से इस फॉरमैट में प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि देखना होगा कि भारतीय टीम पहले वनडे इंटरनेशनल में 10 विकेट से हार के बाद दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में कैसे वापसी करती है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता। 

वॉन ने ट्विटर पर लिखा, 'ये देखना रोचक होगा कि टीम इंडिया दूसरे वनडे इंटरनेशनल में कैसे वापसी करती है। अगर ईमानदारी से देखे तो टीम को समझ आएगा कि पिछले दो वर्ल्ड कप में टीम अंडर अचीवर रही है। उनके इंजन रूम में पॉवर की कमी है। मिडिल ऑर्डर बैटिंग! उनके पास तीन साल का मौका है इस बात को तय करने का होस्ट टीम जीत दर्ज करती है।' 2023 वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में खेला जाना है। भारत ने अपनी मेजबानी में 2011 वर्ल्ड कप खिताब जीता था। इसके बाद दो वर्ल्ड कप में टीम सेमीफाइनल तक पहुंचकर बाहर हो गई है।

PAKvBAN: मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान के दौरे पर जाने से किया इनकार

INDvAUS: बैटिंग ऑर्डर में बदलाव को लेकर विराट के सपोर्ट में उतरे गंभीर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल की मौजूदगी में विराट कोहली नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए आए थे। बैटिंग ऑर्डर में बदलाव को लेकर टीम मैनेजमेंट और कप्तान की काफी ओलचना हुई। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs Australia ODI Series Ind vs Aus Michael Vaughan passes verdict on Team India s problems in ODIs