फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS 2nd ODI: मनीष पांडे ने एक हाथ से लपका वॉर्नर का कैच, देखकर उड़ जाएंगे होश- देखें video

IND vs AUS 2nd ODI: मनीष पांडे ने एक हाथ से लपका वॉर्नर का कैच, देखकर उड़ जाएंगे होश- देखें video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे मैच में मनीष पांडे ने एक ऐसा कैच लपका, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन...

IND vs AUS 2nd ODI: मनीष पांडे ने एक हाथ से लपका वॉर्नर का कैच, देखकर उड़ जाएंगे होश- देखें video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,राजकोटSat, 18 Jan 2020 06:23 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे मैच में मनीष पांडे ने एक ऐसा कैच लपका, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम पर मोहम्मद शमी की गेंद पर मनीष पांडे ने एक हाथ से ऐसा कैच लिया, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में नॉटआउट 128 रन बनाने वाले वॉर्नर राजकोट वनडे में 12 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हो गए।

3.2 ओवर में शमी की गेंद पर वॉर्नर ने कवर प्वॉइंट की ओर हवा में शॉट खेला, मनीष पांडे हवा में उछलकर एक हाथ से शानदार बैलेंस्ड कैच लपका। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने 20 रनों पर पहला विकेट गंवाया। इससे पहले भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में छह विकेट पर 340 रन बनाए। भारत की ओर से शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 96 रनों की पारी खेली। इसके अलावा केएल राहुल ने 80 और कप्तान विराट कोहली ने 78 रनों का योगदान दिया।

भारत को सीरीज के पहले मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में मनीष पांडे को ऋषभ पंत की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। पंत पहले वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें