फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: 'मुश्किल समय में खिलाड़ियों को बिना शिकायत किए आगे बढ़ना चाहिए'

IND vs AUS: 'मुश्किल समय में खिलाड़ियों को बिना शिकायत किए आगे बढ़ना चाहिए'

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन का मानना है कि कोरोना के कठिन समय में खिलाड़ियों को किसी तरह की शिकायत किए बिना सीरीज के लिए आगे बढ़ना चाहिए। भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट के लिए कड़े प्रतिबंधों के साथ...

IND vs AUS: 'मुश्किल समय में खिलाड़ियों को बिना शिकायत किए आगे बढ़ना चाहिए'
एजेंसी,मेलबर्नMon, 04 Jan 2021 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन का मानना है कि कोरोना के कठिन समय में खिलाड़ियों को किसी तरह की शिकायत किए बिना सीरीज के लिए आगे बढ़ना चाहिए। भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट के लिए कड़े प्रतिबंधों के साथ ब्रिसबेन जाने से इंकार किया था और कहा था कि अगर वहां पहुंचने पर प्रतिबंध लगाए जाते हैं तो वह सिडनी में रहना पसंद करेगी और यही चौथा टेस्ट खेलना चाहेगी। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड ने कहा है कि उनकी टीम ब्रिसबेन में ही चौथा टेस्ट खेलना चाहेगी।

इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए मोइन अली

लायन ने कहा, ''मुझे पता है कि दोनों टीमों में कुछ खिलाड़ी हैं जो करीब छह महीने से कोरोना प्रोटोकॉल वातावरण में रह रहे हैं लेकिन मेरी नजर में अपने पसंदीदा खेल के लिए यह एक छोटा सा त्याग है। जैव सुरक्षा मेरी नजर में ठीक है। हमें बस अपना काम करते रहना है। लोग गलतियां करते हैं, यह हमें पता है। लेकिन हमें बस इतना ध्यान रखना है कि हम वहां जाकर टेस्ट खेलने की हरसंभव कोशिश करें।'' उन्होंने कहा कि हमें अपनी मेडिकल टीम की सलाह को मानना है और हम भाग्यशाली हैं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इतनी बेहतरीन मेडिकल टीम मुहैया कराई है लेकिन हमें बिना किसी शिकायत के आगे बढ़ना है।

मलान ने जड़ा सिक्स तो गिलास में गिरी गेंद, फैन का बॉल देने से इंकार

लायन ने कहा, ''मैं गाबा में नहीं खेलने के बारे में सोच भी नहीं रहा हूं। सभी गाबा टेस्ट के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन आने वाले दिनों में सिडनी में एक बेहतरीन टेस्ट मैच होगा और हमें फिलहाल उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।'' उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस बारे में कोई चिंता नहीं है कि मीडिया में किस तरह की खबरें चल रही हैं। एक खिलाड़ी के रूप में हमने कुछ नहीं सुना है तो हम सिडनी रवाना होंगे और उम्मीद करेंगे कि मनचाहा नतीजा मिले। इसके बाद ब्रिसबेन जाएंगे और वहां खेलेंगे। हम सभी को पता है कि हमें गाबा में खेलना कितना पसंद है और हमें अपने रिकॉर्ड के बारे में भी जानकारी है। हमारी योजना गाबा में खेलने की है।