DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: पहले टी-20 के लिए VIZAG पहुंचे धौनी का कुछ यूं हुआ स्वागत, VIDEO वायरल

ms dhoni photo-instagram

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से विशाखापट्नम में होगी। भारत ऑस्ट्रेलिया से टी-20 सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगा। यह सीरीज वर्ल्ड कप से पहले आखिरी लिमिटेड ओवर सीरीज है। सीरीज के पहले मैच के लिए भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी विशाखापट्नम के विजाग एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। उनका यहां लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके तुरंत बाद एमएस धौनी सीधे कार में बैठकर रवाना हो गए।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 और वनडे सीरीज भारत की वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर काफी अहम साबित होने वाली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के बाद भारत के सबसे सफलतम कप्तान रहे महेंद्र सिंह धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे।

वहीं अगर एमएस धौनी की पिछली वनडे सीरीज में बल्लेबाजी की बात की जाए तो उनका बल्लेबाजी शानदार रही है। जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीतने में निर्णायक भूमिका निभाई थी। उन्होंने तीन मैचों की सीरीज के तीनों मैचों में फिफ्टी जड़ भारत को सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mahi reached Vizag for the first t20 against Australia ❤️ V.c-@bleed.dhonism

A post shared by M.S Dhoni (@ms.mahi7781) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia ms dhoni Welcome at vizag Airport by fans see video