DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने को तैयार टीम इंडिया, नेट पर बहा रही खूब पसीना

virat kholi photo bcci

क्रिकेट फैंस को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच एक बार फिर से मजेदार 'जंग' देखने को मिलेगी जब कल यानी रविवार से 2 टी-20 और 5 वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी। सीरीज का पहला मैच विशाखापट्नम में खेला जाएगा। यह मैच शाम को सात बजे शुरू होगा। इस मैच की तैयारी के लिए टीम इंडिया ने जमकर पसीना बहाया है। मैच से पहले बीबीआई ने नैट प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें जारी की हैं जिमसें विराट कोहली, एमएस धौनी समेत कई खिलाड़ी पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। यह वर्ल्ड कप से पहले आखिरी सीरीज है लिहाजा भारतीय टीम चाहेगी कि विश्व कप में जीत के साथ कदम रखे।

virat kohli photo-bcci

इससे पहले नवंबर 2018 में भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी। जहां टीम इंडिया ने टेस्ट और वनडे सीरीज जीती थी। भारत ने इतिहास रचते हुए 71 साल में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाला पहला एशियाई देश बना था।

पुलवामा हमले के बाद पाक कप्तान सरफराज ने दिया IND-PAK मैच पर बड़ा बयान

ms dhoni photo-bcci

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी को पहला टी20 खेला जाएगा। इसके बाद 27 फरवरी (टी20), 2 मार्च, 5 मार्च, 8 मार्च, 10 मार्च और 13 मार्च को वनडे मैच होंगे। कप्तान विराट कोहली ब्रेक के बाद एक बार फिर से टीम में जुड़ गए हैं।

umesh yadav photo- bcci

इससे पहले विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था था 'बैक टू वर्क'। गौरतलब है कि कोहली को न्यू जीलैंड के साथ खेले गए आखिरी दो वनडे मैचों और टी20 सीरीज में आराम दिया गया था।

INDvsAUS: पहले टी-20 के लिए VIZAG पहुंचे धौनी का कुछ यूं हुआ स्वागत

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia ind vs aus team india ready to take on australia in t20 series net practice photos of virat kohli and ms dhoni and others