फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटधौनी की बल्लेबाजी पर शिखर धवन ने दिया ये बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

धौनी की बल्लेबाजी पर शिखर धवन ने दिया ये बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने धौनी की फॉर्म...

धौनी की बल्लेबाजी पर शिखर धवन ने दिया ये बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेलबर्नThu, 17 Jan 2019 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने धौनी की फॉर्म को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि धौनी जब अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो बाकी बल्लेबाज काफी शांत रहते हैं। उन्होंने कहा कि धौनी का फॉर्म में वापस लौटना टीम के लिए बहुत अच्छा संकेत है।

धवन ने कहा, 'पहले दोनों वनडे मैचों में धौनी को रन बनाते हुए देखना बहुत अच्छा रहा। मैं बहुत खुश हूं कि धौनी के बल्ले से रन निकल रहे हैं। धौनी की अच्छी बल्लेबाजी से बाकी बल्लेबाजों का आत्मविश्वास बढ़ जाता है। दिनेश कार्तिक ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।' उन्होंने कहा, 'धौनी जैसा खिलाड़ी जब ऐसे शांत होकर खेलता है तो बाकी बल्लेबाजों का कॉन्फिडेंस बढ़ जाता है। ये हमारे लिए एक टीम के तौर पर बहुत अच्छा है।' 

#10YearsChallenge में देखिए 10 साल में कितने बदल गए हैं धौनी

इशा नेगी हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, जानिए उनके बारे में सबकुछ

शिखर धवन के मुताबिक, 'दिनेश कार्तिक ने भी पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। अच्छी बात ये है कि हमारे पास ऐसे बल्लेबाज हैं जो टीम को एक अच्छी बैटिंग यूनिट बनाते हैं। पिछले कुछ सालों से टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। आने वाले समय में हम ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहते हैं।' भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता और दूसरा मैच भारत ने। 

सीरीज का आखिरी मैच शुक्रवार (18 जनवरी) को खेला जाना है। ये फाइनल मैच से कम नहीं होगा। इस मैच को लेकर धवन ने कहा, 'हमारे लिए ये फाइनल मैच है। ये दोनों टीमों के लिए काफी रोमांचक मुकाबला होगा। अगर हम जीतते हैं तो ये टीम के लिए बहुत अच्छा रहेगा, हमारे लिए ये बड़ी उपलब्धि होगी।' भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ कराई थी, जबकि चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें