फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटind vs aus odi series: मैच के बाद अनुष्का ने विराट के चेहरे के साथ किया ये, देखें वीडियो

ind vs aus odi series: मैच के बाद अनुष्का ने विराट के चेहरे के साथ किया ये, देखें वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड वनडे मैच छह विकेट से जीता। इस मैच में कप्तान विराट...

ind vs aus odi series: मैच के बाद अनुष्का ने विराट के चेहरे के साथ किया ये, देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,एडिलेडWed, 16 Jan 2019 01:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड वनडे मैच छह विकेट से जीता। इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सेंचुरी जड़ी, जबकि महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ने फिनिशर की भूमिका निभाते हुए मैच में जीत दिलाई। मैच के बाद कप्तान विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

अनुष्का ने एक फिल्टर के जरिए विराट का वीडियो बनाया, जिसमें उनके चेहरे पर डॉग जैसे कान और नाक नजर आ रही थी। अनुष्का इस वीडियो में नहीं हैं, लेकिन उनकी आवाज आप सुन सकते हैं। कप्तान विराट कोहली को सेंचुरी के लिए एडिलेड वनडे में मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Haha 😂❤️ Cute video from Anushka bhabhiji 💞

A post shared by Virat Kohli Fan Club (@viratkohli.club) on

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 50 ओवर में 9 विकेट पर 298 रन बनाए। शॉन मार्श ने 131 रनों की शानदार पारी खेली। जवाब में भारत ने चार गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया। विराट ने 104 और महेंद्र सिंह धौनी ने नॉटआउट 55 रन की पारी खेली। धौनी ने छक्का मारकर पहले स्कोर बराबर कराया और फिर सिंगल लेकर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

VIDEO:एडिलेड में धौनी को सांस लेने में हुई दिक्कत,वह मैदान पर गिर पड़े

INDvAUS:दूसरे वनडे में विराट कोहली और एमएस धौनी के आगे पस्त हुए कंगारू

सीरीज का आखिरी वनडे मैच 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाना है। भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी, जबकि तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर छूटी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें