फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटindia vs australia live score: मयंक अग्रवाल ने लपका ब्लाइंडर- video देखकर उड़ जाएंगे होश

india vs australia live score: मयंक अग्रवाल ने लपका ब्लाइंडर- video देखकर उड़ जाएंगे होश

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर खेला जा रहा है।...

india vs australia live score: मयंक अग्रवाल ने लपका ब्लाइंडर- video देखकर उड़ जाएंगे होश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेलबर्नSat, 29 Dec 2018 10:13 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन के खेल की शुरुआत में मयंक अग्रवाल ने फील्डिंग के दौरान शानदार कैच लपका। अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे मयंक ने बल्लेबाजी के दौरान 76 रनों की बढ़िया पारी खेली और फिर फील्डिंग में भी शानदार प्रदर्शन किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A super catch gives India the perfect start to day three #AUSvIND @bet365aus

A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau) on

ऑस्ट्रेलिया ने मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत के 443/7 स्कोर के जवाब में बिना विकेट गंवाए 8 रन बना लिए थे। तीसरे दिन की शुरुआत एरन फिंच और मार्कस हैरिस ने की। दोनों ने मिलकर स्कोर 24 रनों तक पहुंचाया, तभी ईशांत शर्मा ने भारत को पहली सफलता दिलाई। 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर शॉर्ट मिडविकेट पर मयंक ने लो कैच लपका और फिंच को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

AUSvsIND; 3rd Test: चेतेश्वर पुजारा बोले- मेलबर्न की पिच बल्लेबाजी के लिए है मुश्किल

INDvAUS: मयंक का मजाक उड़ाने के लिए ओकीफ ने मांगी माफी, जानिए क्या कहा

विराट जानते हैं कि फिंच इस तरह के फ्लिक शॉट खूब खेलते हैं और इसीलिए उन्होंने शॉर्ट मिडविकेट पर फील्डर लगाया। विराट की ये रणनीति फिंच के खिलाफ काम कर गई। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया को मैच का पहला झटका लगा। मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने लंच ब्रेक होने तक 89 रनों पर चार विकेट गंवा दिए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें