DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ind vs aus 1st test day-1: कमिंस का डायरेक्ट थ्रो देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा- video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज जारी है। सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन पैट कमिंस ने ऐसा रनआउट किया, जो मिसाल बन गया। चेतेश्वर पुजारा 123 रन बनाकर आउट हुए।

Cheteshwar Pujara's runout on Pat Cummins's direct throw

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia live score) के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन की आखिरी गेंद पर पैट कमिंस ने ऐसा रनआउट किया, जो मिसाल बन गया। चेतेश्वर पुजारा 123 रन बनाकर आउट हुए और उनका विकेट कुछ इस तरह गिरा कि हर कोई दंग रह गया।

पैट कमिंस ने शॉर्ट मिडविकेट पर गेंद रोकी और हवा में उड़कर डायरेक्ट थ्रो फेंका, जो सीधे स्टंप्स पर लगा और पुजारा को रनआउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। अंपायर ने थर्ड अंपायर के फैसले का इंतजार किया, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उससे पहले ही जश्न मनाने लगे और रिप्ले में साफ हुआ कि पुजारा क्रीज से काफी पीछे रह गए थे। इस तरह से भारत ने अपना 9वां विकेट गंवाया था।

ind vs aus 1st test day-2: ईशांत शर्मा की खतरनाक गेंदबाजी, फिंच के उड़ाए दो स्टंप्स- video

ind vs aus: सुपरमैन स्टाइल में ख्वाजा ने लपका विराट का कैच, देखें video

देखें वीडियोः

भारत ने पहले दिन 9 विकेट पर 250 रन बनाए थे, और दूसरे दिन इसमें एक भी रन का इजाफा नहीं हुआ और मोहम्मद शमी के विकेट के साथ पारी का अंत हो गया। भारत की ओर से पुजारा ने अकेले दम पर भारत को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया। पुजारा के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सका। भारत की ओर से दूसरे बेस्ट स्कोरर रोहित शर्मा रहे, जिन्होंने 37 रनों की पारी खेली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia ind vs aus 1st test match day 1 pat cummins direct throw was unmissable watch here