DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ind vs aus 1st test 4th Day: ईशांत की नोबॉल से फिंच को मिला जीवनदान, ऐसे हुए ट्रोल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई पारी ने बल्लेबाजी का आगाज किया और पहले ही ओवर के बाद ईशांत शर्मा ट्रोल होने लगे।

Ishant Sharma

भारत-ऑस्ट्रेलिया (india vs australia 1st test match day 4 live scorecard) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन भारतीय क्रिकेट टीम 307 रनों पर ऑलआउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 323 रनों का लक्ष्य रखा। पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर ईशांत शर्मा की गेंद पर सलामी बल्लेबाज एरन फिंच बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। फिंच ने रिव्यू लिया और उन्हें जीवनदान मिला।

दरअसल फिंच ने रिव्यू जब लिया तो रिप्ले में पता चला कि ईशांत की वो गेंद नोबॉल थी। फिर क्या था, सोशल मीडिया पर लोगों ने ईशांत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने ईशांत की तुलना जसप्रीत बुमराह से करनी शुरू कर दी। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में जसप्रीत बुमराह की नोबॉल पर पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमां को जीवनदान मिला था और उन्होंने सेंचुरी जड़ डाली थी, जो भारत की हार का बड़ा कारण साबित हुई थी।

ind vs aus: ऑस्ट्रेलियाई फैन्स की शर्मनाक हरकत, विराट के साथ किया ऐसा

विराट के जश्न मनाने पर जस्टिन लैंगर ने क्यों कहा- हमारे खिलाड़ी ऐसा करते तो बदतर इंसान कहलाते?

कुछ इस तरह से ट्रोल हुए ईशांत शर्माः

इससे पहले भारत ने चेतेश्वर पुजारा के 71 और अजिंक्य रहाणे के 70 रनों की पारी के दम पर दूसरी पारी में 307 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर 15 रनों की बढ़त के साथ भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 323 रनों का लक्ष्य रखा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia ind vs aus 1st test day 4 ishant sharma got trolled for noball