फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसिडनी में मैदान पर डांस करते नजर आए हार्दिक पांड्या, VIDEO हुआ वायरल

सिडनी में मैदान पर डांस करते नजर आए हार्दिक पांड्या, VIDEO हुआ वायरल

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चौथे टेस्ट के चौथे दिन ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने साइडलाइन पर अपने डांस से फैन्स का मनोरंजन करते नजर आए। पांड्या सिडनी में प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हैं, लेकिन वह वैकल्पिक...

सिडनी में मैदान पर डांस करते नजर आए हार्दिक पांड्या, VIDEO हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 06 Jan 2019 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चौथे टेस्ट के चौथे दिन ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने साइडलाइन पर अपने डांस से फैन्स का मनोरंजन करते नजर आए। पांड्या सिडनी में प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हैं, लेकिन वह वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में शामिल हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में हार्दिक पांड्या बाउंड्री लाइन के पास डांस करते हुए नजर आए। 

स्टेडियम में टीम इंडिया को चीयर करने आए फैन्स जब तराररा- तरारा का शोर मचा रहे थे तो हार्दिक पांड्या ने उनकी रिद्म पर एक-दो कदम डांस के दिखाए। फैन ग्रुप भारत आर्मी द्वारा इसका एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें फैन्स गा रहे हैं और हार्दिक पांड्या डांस कर रहे हैं। 

VIDEO: क्या केएल राहुल और हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेटिंग? मिला यह जवाब 

इस बीच बारिश और कम रोशनी की वजह से खेल चौथे दिन भी प्रभावित चल रहा है। भारत इस सीरीज में अब तक 2-1 से लीड लिए हुए है। कोहली एंड कंपनी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर पहले ही कब्जा कर चुकी है। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियन सरजमीं पर पहली सीरीज जीतने के करीब पहुंच चुकी है। यह एक ऐसी सीरीज रही, जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हर फील्ड में पछाड़ दिया।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 300 रनों का स्कोर खड़ा किया। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर जारी इस मैच में ऑस्ट्रेलिया मेहमान टीम की ओर से पहली पारी में बनाए गए स्कोर के दम पर 322 रन पीछे है। ऐसे में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को फॉलोऑन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें