फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर फैन्स के निशाने पर आए काेच रवि शास्त्री, ऐसे हो रहे ट्रोल

IND vs AUS: खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर फैन्स के निशाने पर आए काेच रवि शास्त्री, ऐसे हो रहे ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ने से टीम इंडिया के लिए परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। सिडनी टेस्ट मैच समाप्त होने के बाद टीम के प्रमुख दो खिलाड़ी रवींद्र जडेजा हनुमा विहारी चोट के...

IND vs AUS: खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर फैन्स के निशाने पर आए काेच रवि शास्त्री, ऐसे हो रहे ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 12 Jan 2021 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ने से टीम इंडिया के लिए परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। सिडनी टेस्ट मैच समाप्त होने के बाद टीम के प्रमुख दो खिलाड़ी रवींद्र जडेजा हनुमा विहारी चोट के चलते बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के आखिरी मैच ब्रिसबेन टेस्ट से बाहर हो गए हैं। टीम के लिए परेशानी तब और बढ़ गईं, जब भारतीय तेज गेंदबाजी की अगुवाई करने वाले जसप्रीत बुमराह, बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए। खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर फैन्स ने सोशल मीडिया पर टीम के हेड कोच रवि शास्त्री को निशाने पर लेते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

यहां देखें फैन्स कैसे-कैसे रिएक्शन्स दे रहे हैं-

लाबुशेन ने ब्रिसबेन टेस्ट से पहले कुछ ऐसे दी टीम इंडिया को चेतावनी

बता दें कि बुमराह तीसरे भारतीय तेज गेंदबाज हैं जो सीरीज के दौरान चोटिल हुए हैं। उनसे पहले मोहम्मद शमी एडिलेड में पहले टेस्ट और उमेश यादव मेलबर्न में दूसरे टेस्ट में चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा बल्लेबाज लोकेश राहुल नेट प्रैक्टिस में कलाई में चोट लगाने के कारण सीरीज से बाहर हो गए और उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा।

भारत के पास तेज गेंदबाजी विभाग में अब मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी के अलावा शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन रह गए हैं। सिराज के पास दो टेस्टों और सैनी के पास एक टेस्ट का अनुभव है। ठाकुर ने अपना एकमात्र टेस्ट 2018 में खेला था जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन को अपना टेस्ट डेब्यू करना है।

रविंद्र जडेजा ने सर्जरी के बाद की फोटो शेयर कर लिखा दमदार मैसेज