india vs australia faf du plessis offers tips on how to handle indian captain virat kohli - india vs australia: डुप्लेसिस की ऑस्ट्रेलिया को सलाह, कोहली के सामने चुप रहें और टकराने से बचें DA Image
8 दिसंबर, 2019|1:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

india vs australia: डुप्लेसिस की ऑस्ट्रेलिया को सलाह, कोहली के सामने चुप रहें और टकराने से बचें

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले आस्ट्रेलिया को सलाह देते हुए कहा है कि वे विराट कोहली से टकराने से बचे और उसके सामने चुप रहें।

डुप्लेसिस और विराट कोहली (AFP)

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले आस्ट्रेलिया को सलाह देते हुए कहा है कि वे विराट कोहली से टकराने से बचे और उसके सामने चुप रहें। डु प्लेसिस ने कहा कि उनकी टीम ने इस साल की शुरूआत में खेली गई श्रृंखला में कोहली का सामना चुपचाप किया था।    

उन्होंने कहा, 'अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें टकराव पसंद है। विराट कोहली भी उनमें से एक है। दक्षिण अफ्रीका ने उस श्रृंखला में भारत को 2-1 से हराया था लेकिन कोहली ने तीन टेस्ट में 47.66 की औसत से 286 रन बनाये थे। 

डु प्लेसिस ने कहा, 'हर टीम में ऐसे एक दो खिलाड़ी हैं जिनके बारे में हम उनके खिलाफ खेलने से पहले बात करते हैं। हमारी रणनीति उनके सामने खामोश रहने की ही होती है।

उन्होंने कहा, 'कोहली शानदार खिलाड़ी है। हम उसके सामने चुप रहे लेकिन उसने फिर भी रन बनाये लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।'

ये भी पढ़ें: विंडीज बोर्ड से तनातनी के बीच BCCI ने कहा था हम करेंगे भरपाई : ब्रावो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia faf du plessis offers tips on how to handle indian captain virat kohli