फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: BCCI ने बताया कब लिया जाएगा शिखर धवन-रोहित शर्मा की चोट पर फैसला

INDvAUS: BCCI ने बताया कब लिया जाएगा शिखर धवन-रोहित शर्मा की चोट पर फैसला

भारतीय टीम अपनी चोटिल सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा के तीसरे और निणार्यक मैच में खेलने पर फैसला मैच के ही दिन रविवार को लेगी। धवन को दूसरे वनडे में बल्लेबाजी के दौरान पसलियों में चोट लगी थी जबकि...

INDvAUS: BCCI ने बताया कब लिया जाएगा शिखर धवन-रोहित शर्मा की चोट पर फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 Jan 2020 05:29 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम अपनी चोटिल सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा के तीसरे और निणार्यक मैच में खेलने पर फैसला मैच के ही दिन रविवार को लेगी। धवन को दूसरे वनडे में बल्लेबाजी के दौरान पसलियों में चोट लगी थी जबकि रोहित फील्डिंग के दौरान 43वें ओवर में कंधा चोटिल कर बाहर चले गए थे। 

टीम प्रबंधन इन दोनों पर करीबी नजर रख रहा है और एम. चिन्नास्वामी में होने वाले मैच में इन दोनों के खेलने पर अंतिम फैसला रविवार को ही लिया जाएगा। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “शिखर धवन और रोहित शर्मा अच्छी तरह से उबर रहे हैं।

पाकिस्तान दौरे के लिए बांग्लादेश की टी-20 टीम का ऐलान, तमीम इकबाल की वापसी

उनकी चोट पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है और वह अंतिम वनडे में खेलेंगे या नहीं इस पर फैसला कल ही मैच से पहले लिया जाएगा।”अगर यह दोनों नहीं खेल पाते हैं तो आखिरी मैच में भारतीय बल्लेबाजी पर गंभीर सकंट पैदा होगा। 

बता दें कि इन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी मैदान में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस सीरीज में 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं। इस मैच के साथ ही इस सीरीज के विजेता का फैसला हो जाएगा।

500+ मैचों में स्कोरर रहे कौशिक साहा का निधन, BCCI ने किया शोक व्यक्त 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें