फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: विराट कोहली ने पकड़ा जबरदस्त कैच, हवा में बनी 'चीता' की परछाई, VIDEO

INDvAUS: विराट कोहली ने पकड़ा जबरदस्त कैच, हवा में बनी 'चीता' की परछाई, VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच...

INDvAUS: विराट कोहली ने पकड़ा जबरदस्त कैच, हवा में बनी 'चीता' की परछाई, VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Jan 2020 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है।

सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं भारतीय टीम की गेंदबाजी भी दम दिखाई दिया। ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने लाजवाब कैच पकड़कर मार्नश लाबूशैन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस कैच को सीरीज का सबसे बेहतरीन कैच माना जा रहा है। इस कैच की खास बात यह भी है जब विराट कोहली ने यह कैच लिया तो उनकी परछाई देखने में एकदम चीते जैसी दिखाई दे रही थी।

बता दें कि 32वें ओवर की तीसरी गेंद पर जडेजा ने लाबूशैन (54) को कोहली के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा। विराट के इस शानदार कैच को देखकर लाबूशैन खुद भी हैरान रह गए। तीसरे विकेट के लिए लाबूशैन ने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर 127 रनों की साझेदारी की। लाबूशाने ने 64 गेंदों में पांच चौके की मदद से 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें