DA Image
7 मार्च, 2021|8:16|IST

अगली स्टोरी

Aus vs Ind Boxing Day Test: संजय मांजरेकर ने कहा- साफ तौर पर दबाव में चुना गया है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

sanjay manjrekar  photo credit  getty

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। यह मैच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच होगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया ने एक दिन पहले ही प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। 26 दिसंबर से खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग XI में चार बदलाव देखने को मिले हैं। कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए हैं, जबकि मोहम्मद शमी चोटिल होकर इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इन दोनों की जगह क्रम से रविंद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज की टीम में वापसी हुई है। शुभमन गिल को पृथ्वी शॉ की जगह और ऋषभ पंत को ऋद्धिमान साहा की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज इस मैच के साथ ही टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट के लिए जो प्लेइंग XI चुना है, वह दबाव में चुना गया है।

राहुल और विहारी को नहीं मिली जगह, ट्विटर पर फूटा फैन्स का गुस्सा

मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, 'दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया का चयन साफ तौर पर दबाव में किया गया है। इंग्लैंड की तरह, जहां सबकुछ कवर करने की कोशिश की गई है। सिलेक्शन हो गया है अब मैदान पर प्रदर्शन दिखाने की बारी है। टीम इंडिया को शुभकामनाएं।' आकाश चोपड़ा ने भी टीम इंडिया के प्लेइंग XI को लेकर अपनी राय रखी है। वहीं वसीम जाफर ने एक बार फिर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे डिकोड करने का जिम्मा उन्होंने फैन्स पर ही छोड़ दिया है। जाफर के ट्वीट का मतलब है कि टीम में केएल राहुल की वापसी नहीं हुई है।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग XI की पांच बड़ी बातें

टीम इंडिया का प्लेइंग XI: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

एक नजर डालते हैं टीम इंडिया के प्लेइंग XI को लेकर किसने क्या ट्वीट किया-

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs Australia Boxing Day Test match Ind vs Aus 2nd Test match at MCG Team India Playing XI Sanjay Manjrekar and other reactions Aus vs Ind