फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: हरकतों से बाज नहीं आ रहा ऑस्ट्रेलिया, ब्रिसबेन में टीम इंडिया को नहीं मिलीं मूलभूत सुविधाएं

IND vs AUS: हरकतों से बाज नहीं आ रहा ऑस्ट्रेलिया, ब्रिसबेन में टीम इंडिया को नहीं मिलीं मूलभूत सुविधाएं

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट के लिए ब्रिसबेन पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम को मंगलवार को ऐसे होटल में ठहराया गया जिसमें मूलभूत सुविधाएं भी नहीं थीं और इसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड के शीर्ष...

IND vs AUS: हरकतों से बाज नहीं आ रहा ऑस्ट्रेलिया, ब्रिसबेन में टीम इंडिया को नहीं मिलीं मूलभूत सुविधाएं
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 12 Jan 2021 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट के लिए ब्रिसबेन पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम को मंगलवार को ऐसे होटल में ठहराया गया जिसमें मूलभूत सुविधाएं भी नहीं थीं और इसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों को दखल देना पड़ा। समझा जाता है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और सीईओ हेमांग अमीन ने शिकायतें मिलने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों से संपर्क किया। उन्हें आश्वासन दिया गया है कि भारतीय टीम को वहां कोई परेशानी नहीं होगी।

वायरल हुई अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो पर विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने दी सफाई

बोर्ड के एक सीनियर सूत्र ने बताया कि होटल में रूम सर्विस या हाउसकीपिंग ही नहीं है। जिम भी इंटरनेशनल स्तर का नहीं है और स्वीमिंग पूल में नहीं जा सकते। उनसे चेक इन के समय इन सभी सुविधाओं का वादा किया गया था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट 15 जनवरी से ब्रिसबेन में खेला जाएगा। वहां कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों और न्यू साउथ वेल्स के साथ सीमा पर लॉकडाउन के कारण होटल में क्वारंटाइन के कड़े नियम हैं।

सिडनी में भारतीय खिलाड़ियों पर नस्ली टिप्पणी से भड़के गौतम गंभीर

यह पूछने पर कि क्या खिलाड़ियों को आपस में मिलने की अनुमति है, सूत्र ने कहा कि हां उन्हें एक टीम रूम दिया गया है और होटल के भीतर वे एक-दूसरे से मिल सकते हैं। यह पूछने पर कि क्या टीम ने होटल अधिकारियों के सामने विरोध जताया है, सूत्र ने कहा कि जब मैनेजर को शिकायतों से अवगत कराया गया तो उसने कहा कि दोनों टीमों के लिए समान नियम हैं। सिर्फ एक टीम के लिए क्वारंटाइन के कड़े नियम नहीं है। भारतीय टीम ने उम्मीद जताई कि गांगुली और शाह इस मसले का समाधान निकाल लेंगे।