DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO में देखें, कैसे सिर्फ 4 रनों पर बिखर गए भारत के 3 बड़े विकेट

विराट कोहली के बाद रिचर्डसन ने अंबाती रायडू को भी बिना खाता खोले पवेलियन लौटा दिया। 

Jhye Richardson (AP)

सिडनी में खेले जा रहे पहले वनडे की शुरुआत भारत के लिए काफी खराब रही। शुरुआती ओवरों में ही टीम इंडियो को तीन बड़े झटके लगे और इसी के साथ भारत ने एक बार फिर से अपने 'शर्मनाक' रिकॉर्ड को भी दोहराया। भारत ने अपने 3 विकेट (शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू) को महज 4 रन के कुल स्कोर पर ही गंवा दिया था। 

पहले ओवर की आखिरी गेंद पर जेसन बेहरनडॉर्फ ने शिखर धवन को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। वनडे क्रिकेट में डेब्यू कर रहे बेहरनडॉर्फ के लिए यह काफी खुशी का पल था।

VIDEO: विराट कोहली को आउट कर रिचर्डसन ने ऐसे मनाया जश्न

बता दें कि बेहरनडॉर्फ ने अपने पहले इंटरनेशनल टी20 मैच में रोहित शर्मा को अपना पहला शिकार बनाया था। दिलचस्प बात यह है कि बेहरनडॉर्फ ने रोहित और शिखर दोनों को ही एलबीडब्ल्यू आउट किया था।  

इसके बाद झाय रिचर्डसन ने एक के बाद एक विराट कोहली और अंबाती रायडू को पवेलियन की राह दिखाई। चौथे ओवर में ही झाय रिचर्डसन ने विराट कोहली को भी मार्कस स्टोइनिस के हाथों कैच आउट कराते हुए भारत को बड़ा झटका दिया। कोहली 8 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। 

बता दें कि ऐसा 21 पारी बाद हुआ है, जब विराट कोहली वनडे में दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए सिंगल नंबर पर आउट हो गए। विराट इससे पहले सितंबर 2017 में चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में इकाई अंक में आउट हुए थे।

विराट कोहली के बाद रिचर्डसन ने अंबाती रायडू को भी बिना खाता खोले पवेलियन लौटा दिया। 

बता दें कि भारत ने वनडे क्रिकेट में सबसे कम रनों पर (4 रन) शुरुआती तीन विकेट गंवाने के अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। इससे पहले 2004 में जिंब्बावे के खिलाफ एडिलेड में भारत के 3 विकेट 4 रनों पर गिर गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs Australia Australian pacers havoc 3 Wickets falls in 4 Runs at SCG Ist ODI watch video