फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS 5th T20I Weather: क्या इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आखिरी टी20 मैच में बारिश बनेगी विलेन?

IND vs AUS 5th T20I Weather: क्या इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आखिरी टी20 मैच में बारिश बनेगी विलेन?

India vs Australia 5th T20I Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया का रविवार को पांचवें टी20 मैच में आमना-सामना होगा। यह मैच बेंगलुरु के मैदान पर खेला जाएगा। जानिए, मैच के दौरान मौसम कैसा रहेगा?

IND vs AUS 5th T20I Weather: क्या इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आखिरी टी20 मैच में बारिश बनेगी विलेन?
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs Australia 5th T20I Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को पांचवां और आखिरी टी20 मैच खेला जाना है। दोनों की बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टक्कर होगी। मैच का आगाज शाम सात बजे से होगा। भारत सीरीज पर पहले ही कब्जा कर चुका है। सूर्याकुमार यादव के नेतृत्व वाली टीम ने अब तक तीन मैच जीते हैं और एक गंवाया है। टीम इंडिया आज जीत के साथ सीरीज का समापन करना चाहेगी। भारत का इस साल यह घर पर आखिरी मैच है। चलिए, आपको बताते हैं कि बेंगलुरु में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा?

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्र्रेलिया पांचवें टी20 में बारिश के विलेन बनने के कोई आसार नहीं हैं। बारिश का 2 से 3 प्रतिशत अनुमान है। हालांकि, आसमान में बादल छाए रहेंगे। मैच के दौरान तापमान 20 डिग्री सेल्सियस से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। वहीं, 80 प्रतिशत से अधिक नमी रहने की संभावना है। रात को ओस गिर सकती है।

बता दें कि एम चिन्नास्वामी की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है। यहां की बाउंड्री छोटी है, जिसका बल्लेबाज खूब फायदा उठाते हैं। ऐसे में फैंस को धूम-धड़ाका देखने को मिल सकता है। इस स्टेडियम में अब तक कुल 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं। पांच मैच टारगेट चेज करने वाली टीम ने जीते जबकि दो मैचों में पहले बैटिंग करने वाली टीम ने बाजी मारी। एक मुकाबले का नतीजा नहीं निकला।

गौरतलब है कि भारत ने चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से धूल चटाकर अजेय बढ़त हासिल की थी। यह मैच रायपुर में हुआ था, जहां भारत ने 174/9 का स्कोर खड़ा किया और ऑस्ट्रेलिया को 154/7 पर रोक दिया। रिंकू सिंह और जितेश शर्मा ने ताबड़तोड़ बैटिंग की थी। रिंकू ने 29 गेंदों में 46 और जितेश ने 19 गेंदों में 35 रन बनाए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें