DA Image
21 अप्रैल, 2021|10:49|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट से पहले वसीम जाफर ने टीम इंडिया को दी खास नसीहत, इशारे में समझाया कैसे करें ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना

wasim jaffer  instagram

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा और निर्णायक टेस्ट मैच शुक्रवार से ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जाना है। गाबा पिच पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का रिकॉर्ड शानदार रहा है और इस मैदान पर मेजबान टीम को हरा पाना किसी भी विरोधी टीम के लिए आसान नहीं रहा है। 1988 के बाद से ऑस्ट्रेलिया अभी तक इस मैदान पर एक भी टेस्ट मैच हारा नहीं है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए सीरीज जीतने की राह काफी मुश्किल नजर आ रही है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक ट्वीट कर बताया है कि कैसे टीम इंडिया को इस पिच पर खेलना चाहिए।

AUSvIND: 4th टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने फील्डिंग की जमकर की प्रैक्टिस

जाफर ने लिखा, 'उछलती पिच पर इतना ना मचल यार, क्या पता बन जाए शिकारी खुद शिकार!' जाफर ने इस मैसेज के जरिए टीम इंडिया को एक खास संदेश भी दिया है। दरअसल गाबा की पिच में काफी उछाल और तेजी होती है, जिससे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान करते नजर आ सकते हैं। ऐसे में वसीम जाफर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को सलाह दी है कि वह ज्यादा परेशान होकर ना खेलें और साथ ही भारतीय गेंदबाजों को बताया कि वे भी इन परिस्थितियों का फायदा उठाकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को मुश्किल में डाल सकते हैं।

श्रेयस अय्यर का वर्कआउट वीडियो देखकर सानिया मिर्जा भी हुईं दंग

सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी, जिसके बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने आठ विकेट से जीत दर्ज की। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर सीरीज का तीसरा मैच खेला गया, जो ड्रॉ पर खत्म हुआ। पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए थे, बाकी बचे हुए टेस्ट मैचों के लिए अजिंक्य रहाणे को कप्तान बनाया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs australia 4th test match ind vs aus wasim jaffer tweet goes viral aus vs ind border gavaskar series