DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS, 4th ODI: 3 बदलाव के साथ ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंग XI

INDvsAUS, 4th ODI: रांची में हार के कारण भारत के हाथ से पांच मैचों की सीरीज को कब्जाने का मौका निकल गया और अब सीरीज 2-1 पर आ गई है।

Team India  (AP)

India vs Australia, 4th ODI, Mohali: विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम रविवार (10 मार्च) को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा वनडे (India vs Austalia) जीत पिछली हार का बदला चुकता करने के साथ उतरेगी। साथ ही मोहाली वनडे जीत के साथ टीम इंडिया सीरीज पर अपना कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगी।

मेजबान टीम कप्तान विराट की 123 रन की शतकीय पारी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के हाथों रांची में 32 रन से मैच गंवा बैठी थी। इस हार के कारण भारत के हाथ से पांच मैचों की सीरीज को कब्जाने का मौका निकल गया और अब सीरीज 2-1 पर आ गई है। हालांकि मोहाली में टीम इंडिया के पास फिर से वापसी का मौका रहेगा। ऐसे में तीन बदलावों के साथ भारत का प्लेइंग कुछ ऐसा हो सकता है। 

INDvsAUS, 4th ODI: ऋषभ पंत का वर्ल्ड कप ऑडिशन है मोहाली वनडे 

रोहित शर्माः रोहित अभी तक अपनी फॉर्म में नजर नहीं आए हैं। उन्होंने 37, 0 और 14 रन बनाए हैं। मुंबई का विस्फोटक बल्लेबाज विश्व कप से पहले बड़ी पारी जरूर खेलना चाहेंगे।

केएल राहुलः चौथे वनडे में राहुल की ओपनर के रूप में वापसी तय लग रही है, क्योंकि शिखर धवन फ्लॉप चल रह हैं। राहुल ने टी-20 सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी की थी।

विराट कोहलीः पिछले मैच में हार के बावजूद कोहली ने अपना 41वां वनडे शतक लगाया है। वह इस सीरीज में दो शतक लगा चुके हैं। वह चौथे वनडे में भी बड़ी पारी खेलकर टीम को सीरीज जितवाना चाहेंगे।  

IND vs AUS, 4th ODI: जानिए कब-कहां-कैसे देखें मोहाली वनडे

अंबाती रायडूः रायडू में निरंतरता की कमी साफ दिखाई दे रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें वनडे में 90 रन की पारी खेलने के बाद से उन्होंने कोई बड़ा स्कोर नहीं किया है। पिछले तीन मैचों में उन्होंने 13, 18 और 2रन बनाए हैं। 

ऋषभ पंतः महेंद्र सिंह धौनी को अंतिम दो मैचों में विश्राम दिए जाने के बाद सबकी निगाहें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज पंत पर रहेंगी। पंत भी अच्छा प्रदर्शन करके विश्व कप पर अपनी दावेदारी को पुख्ता करेंगे। 

केदार जाधवः पिछले मैच में ऑलरांउडर केदार जाधव गेंद और बल्ले दोनों से असफल रहे। वह बहुत खर्चीले साबित हुए और रन बनाने में भी नाकाम रहे। चौथे वनडे में वह सुधार करना चाहेंगे। 

विजय शंकरः ऑल राउंडर विजय शंकर का रांची में प्रदर्शन औसत रहा। उन्होंने गेंदबाजी भी ठीक ठाक की और कुछ रन भी बनाए। लेकिन शंकर हर मैच के बाद बेहतर दिखाई पड़ रहे हैं। 

रवींद्र जडेजाः पिछले मैच में जडेजा गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने 6 रन प्रति ओवर से ज्यादा खर्च किए। बल्ले से जरूर उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने कुछ देर चुनौती पेश की लेकिन बड़ी पारी वह भी नहीं खेल पाए। 

कुलदीप यादवः पिछले मैच में एक समय कोई भी गेंदबाज विकेट लेने में सफल नहीं हो पा रहा था, उस समय कुलदीप यादव ने विकेट लेकर अपनी महत्ता साबित की। लगातार विकेट लेने की उनकी क्षमता उन्हें टीम के लिए जरूरी गेंदबाज बनाती है।

INDvsAUS; 4th ODI: मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 साल से नहीं जीत सका है भारत

भुवनेश्वर कुमारः तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की वनडे में वापसी तय है। पहले दो वनडे में उन्हें विश्राम दिया गया था और तीसरे वनडे में वह प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हुए। चौथे वनडे में वह बेहतर वापसी करना चाहेंगे। 

जसप्रीत बुमराहः रांची में बुमराह ने 10 ओवरों में 53 रन खर्च किए थे। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। टीम प्रबंधन चाहेगा कि उन्हें अधिक से अधिक मौके दिए जाएं ताकि विश्व कप से पहले वह पूरी फॉर्म में हों।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs australia 4th odi team india predicted playing xi with 3 changes ind vs aus mohai is bindra stadium