फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ऋषभ पंत ने की 'धौनी' बनने की कोशिश, विराट कोहली हुए नाराज

VIDEO: ऋषभ पंत ने की 'धौनी' बनने की कोशिश, विराट कोहली हुए नाराज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा वनडे मैच मोहाली (India vs Australia) में खेला गया है। इस मैच में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के 359 रन के लक्ष्य को चार विकेट और 13...

VIDEO: ऋषभ पंत ने की 'धौनी' बनने की कोशिश, विराट कोहली हुए नाराज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 11 Mar 2019 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा वनडे मैच मोहाली (India vs Australia) में खेला गया है। इस मैच में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के 359 रन के लक्ष्य को चार विकेट और 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया और पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर दी। इस मैच की हार का जिम्मेदार कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खराब फील्डिंग को बताया। इसके साथ ही उन्होंने खराब स्टंपिंग को भी हार का जिम्मेदार बताया। 

इस मैच में टीम के अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) को आराम दिया गया था और उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया। पंत (Rishabh Pant) इस मैच में विकेट के पीछे प्रभावित करने में असफल रहे। उन्होंने स्टंपिंग के कई मौके गंवाए। 

INDvAUS: मोहाली वनडे में पंत को ट्रोल करने के लिए फैन्स चिल्लाए, धौनी-धौनी...

मैच के 44वें ओवर में ऋषभ पंत ने महेंद्र सिंह धौनी के अंदाज में एलेक्स कैरी को रनआउट करने की कोशिश की, लेकिन इसमें भी वह बुरी तरह फ्लॉप हुए। युजवेंद्र चहल की गेंद कैरी के पैड्स पर लगी और पंत के बाईं ओर गई। कैरी बिना ये जाने कि बॉल किस तरफ गई है, रन के लिए दौड़ पड़े। ऐसे में पंत ने बिना देखे धौनी के स्टाइल में गेंद को स्टंप पर निशाना बनाया। लेकिन वह चूक गए और कैरी ने एक रन ले लिया।

मैच के बाद कोहली ने मैच के बाद कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम मैदान में सुस्त थे। हमें जो भी मौके मिले थे उन मौकों का फायदा उठाना चाहिए था। हम उन मौकों को अपने पक्ष में भुनाने में विफल रहे और मैच हमारे हाथ से निकल गया। पूरे खेल के दौरान विकेट अच्छी थी, लेकिन अंत में गेंदबाजी करना थोड़ा मुश्किल हो गया।”

(एजेंसी इनपुट के साथ)
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें