DA Image
27 फरवरी, 2020|9:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs Australia, 3rd ODI: जानिए कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

india vs australia photo ht

विश्व की दो दिग्गज टीमों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में रोमांचक मुकाबला होने की संभावना है जिसमें दोनों टीमें सीरीज पर कब्जा जमाकर एक दूसरे पर बादशाहत कायम करने की कोशिश करेंगी।

इस सीरीज के शुरू से ही रोमांचक होने की संभावना थी लेकिन जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में एकतरफा जीत दर्ज की उससे एकबारगी लगने लगा था कि वह वह भारत में लगातार दूसरी सीरीज जीतने में कामयाब रहेगा।

भारत ने हालांकि राजकोट में हर विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन करके शानदार वापसी की और साबित कर दिया कि मुंबई में दस विकेट से हार के बाद हायतौबा मचाना जल्दबाजी थी। सबसे महत्वपूर्ण बात रही कि भारत दूसरे वनडे में अपने बल्लेबाजी संयोजन को ढर्रे पर ले आया तथा केएल राहुल ने भी पांचवें नंबर पर मिले मौके का पूरा फायदा उठाया

INDvAUS: BCCI ने बताया कब लिया जाएगा शिखर धवन-रोहित शर्मा की चोट पर फैसला

रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पारी का आगाज किया जबकि कप्तान विराट कोहली अपने पसंदीदा तीसरे नंबर पर उतरे और श्रेयस अय्यर चौथे नंबर पर आए। रविवार को भी यही बल्लेबाजी क्रम बरकरार रहने की संभावना है। जानिए कब-कहां और कैसे देख सकते हैं भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे मैच-

कब और कहां खेला जाना है मैच?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच रविवार (19 जनवरी) को खेला जाना है। यह मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
मैच रविवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। दोपहर 1.00 बजे मैच का टॉस होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। जियो टीवी ऐप पर भी देख सकते हैं। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज Jio TV ऐप पर आप भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच द्विपक्षीय सीरीज के सभी मैच लाइव देख सकते हैं। जियो टीवी पर तीन वनडे मैच को जियो के यूजर्स देख सकते हैं। इस सीरीज के सभी मैचों की जियो पर एचडी में लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। इन मैच को देखने के लिए जियो यूजर्स के पास प्राइम मेंबरशिप होनी चाहिए। इसके अलावा अपने स्मार्टफोन में जियो टीवी ऐप इंस्टॉल होना चाहिए।     

500+ मैचों में स्कोरर रहे कौशिक साहा का निधन, BCCI ने किया शोक व्यक्त

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी।

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, पैट्रिक कमिंस, एश्टन एगर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर और एडम जंपा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs Australia 3rd ODI Live Streaming ind vs aus When and Where to Watch Live Coverage on TV and Online M Chinnaswamy Stadium Bengaluru